टीवी शो राम सिया के लव कुश में नजर आएगा 'राधाकृष्ण' शो का यह एक्टर
टीवी शो राम सिया के लव कुश में नजर आएगा 'राधाकृष्ण' शो का यह एक्टर
Share:

टीवी के चैनल कलर्स पर लगातार कई शोज आते हैं जो सभी को पसंद आते हैं. ऐसे में इन दिनों भगवान राम के जन्म स्थान अयोध्या में बनाए गए शो राम सिया के लव कुश का शुभारंभ किया गया है. वहीं इस शो के निर्माता सिद्धार्थ तिवारी शो को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, और इसे भारतीय टेलीविजन के इतिहास का सबसे महंगा शो कहा जा रहा है. जी हाँ, इस शो के सेट को बहुत भव्य बनाया जा रहा है इस कारण इसे सबसे महंगा शो भी कहा जा रहा है. खबरें हैं कि कलाकारों में शामिल होने वाले नवीनतम अभिनेता अखिल कटारिया हैं जो हाल ही में शो में आए हैं.

आप सभी ने उन्हें आखिरी बार स्टार भारत के राधाकृष्णन में देखा गया था और मिली खबरों के मुताबिक़ अखिल भगवान राम के सबसे छोटे भाई शत्रुघ्न की भूमिका निभाएंगे. आप सभी को बता दें कि राम सिया के लव कुश 5 अगस्त को रात 8.30 बजे से प्रसारित होने वाला है.

इस शो के लिए सभी खूब एक्साइटेड हैं. इस शो में नजर आने वाले स्टार्स भी खूब एक्साइटेड हैं और सभी शो में काम करने के लिए भी खूब एक्साइटेड हैं. वहीं इस शो में राम के किरदार में नजर आने वाले एक्टर हिमांशु सोनी ने बताया कि ''वो बचपन से ये पौराणिक कहानियां सुनकर बड़े हुए हैं. राम का किरदार निभाना उनके लिए एक बेहतरीन अनुभव है.'' आपको बता दें कि हिमांशु सोनी पहली बार ऐसे किरदार में नजर नहीं आ रहे हैं और इससे पहले ये बुद्धा और नीली छतरी वाले जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं.

दिन-रात सेट पर काम करने से बिगड़ी इस एक्टेस की तबियत, हुई इस गंभीर बीमारी का शिकार!

बॉयफ्रेंड मोहित के इल्जाम के बाद मानसी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'विक्टिम कार्ड खेलने ...'

प्रेरणा के सामने माँ वीणा करेगी बड़ा खुलासा, महाट्विस्ट के साथ टूटेगी मिस्टर बजाज से शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -