''हमने सुना है कि राहुल गाँधी भी समलैंगिक हैं''
''हमने सुना है कि राहुल गाँधी भी समलैंगिक हैं''
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कांग्रेस सेवादल की ओर से वितरित की गई एक किताब पर विवाद खड़ा हो गया है। किताब में महात्मा गांधी की हत्या, नाथूराम गोडसे और वीर सावरकर का उल्लेख है। इसके साथ ही किताब में दावा किया गया है कि महात्मा गाँधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे और वीर सावरकर के बीच समलैंगिक संबंध थे।  इस किताब के दावे पर अब लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। 

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने कांग्रेस सेवादल की किताब में 'गोडसे और सावरकर के बीच शारीरिक संबंध थे' पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। स्वामी चक्रपाणि ने कहा है कि ये पूर्व महासभा अध्यक्ष सावरकर के खिलाफ यह हास्यास्पद इल्जाम है। जाहिर तौर पर हमने यह भी सुना है कि राहुल गांधी भी समलैंगिक हैं।  अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि के अतिरिक्त शिवसेना नेता संजय राउत ने कांग्रेस सेवादल की किताब के दावे पर अपनी राय रखी है। संजय राउत ने कहा है कि वीर सावरकर एक महान शख्स थे और हमेशा एक महान व्यक्ति रहेंगे। यह एक वर्ग उनके खिलाफ बात करता रहता है, ये सब उनके दिमाग में गंदगी को प्रदर्शित करता है।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सेवादल की ओर से बांटी गई किताब का शीर्षक 'वीर सावरकर कितने वीर' है। इस किताब को भोपाल में आयोजित किए गए 10 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में बांटा गया था। इस किताब में दावा किया गया है कि नाथूराम गोडसे और वीर सावरकर के बीच समलैंगिक रिश्ते थे। किताब में बताया गया है कि 'ब्रह्मचर्य धारण करने से पहले नाथूराम गोडसे के एक ही शारीरिक संबंध की जानकारी मिलती है'। यह समलैंगिक संबंध थे।

RuPay कार्ड से ट्रांसक्शन करने पर मिलेगा 16000 तक का कैशबैक, बस करना होगा ये आसान काम

कश्‍मीर के राष्‍ट्रपति मसूद खान की बेचैनी बड़ी, इस बात का सता रहा डर

महिलाओ की भागीदारी बढ़ाने के हुए कई प्रयास, देश के उत्थान में पहले से ज्यादा नारी का सशक्त रूप आएगा नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -