इस दिन रिलीज़ हो सकती है अखिल अक्किनेनी की नई मूवी
इस दिन रिलीज़ हो सकती है अखिल अक्किनेनी की नई मूवी
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर और नागार्जुन के छोटे बेटे अखिल अक्किनेनी को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी  बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं उनकी स्मार्टनेस और एक्टिंग के तो लाखों लोग दीवाने है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है.  इसमें अखिल अक्किनेनी एक परियोजना के लिए RX100 प्रसिद्धि के अजय भूपति के साथ सहयोग करेंगे, जो लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस मायथरी मूवी मेकर्स द्वारा बैंकरोल किया जाएगा। स्रोत की रिपोर्ट के अनुसार, यह ध्यान दिया जाता है कि हाल ही में अजय भूपति ने अखिल से मुलाकात की और एक पटकथा सुनाई, अभिनेता और उनके पिता नागार्जुन, जो इस कथन से बहुत खुश थे, ने इस परियोजना के लिए एक संकेत दिया। अखिल अक्किनेनी, अजय भूपति और माइथ्री मूवी मेकर्स की इस परियोजना के बारे में आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। 

अखिल अक्किनेनी वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म मोस्ट एलिजिबल बैचलर की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो बोम्मारिलु भास्कर द्वारा अभिनीत है और इस फिल्म में वह सांवली सुंदरता पूजा हेगड़े के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं। रोमांटिक ड्रामा मोस्ट एलिजिबल बैचलर 19 जून को रिलीज़ होने का अनुमान लगाया जा रहा है। 

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अखिल ने अपनी आगामी परियोजना एजेंट को पहले ही बंद कर दिया है और यह सई रा नरसिम्हा रेड्डी की प्रसिद्धि के सुरेंदर रेड्डी द्वारा नामित किया जाएगा। कुछ दिन पहले मेकर्स ने टाइटल की घोषणा की और फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया। इस आगामी बड़े बजट प्रोजेक्ट में, अखिल एक जासूस की भूमिका निभा रहा है। मेकर्स ने फीमेल लीड रोल निभाने के लिए यंग मॉडल साक्षी वैद्य को एजेंट में रखा है।

प्रधानमंत्री मोदी आज शाम करेंगे वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों के साथ बैठक

न हो वैक्सीन की किल्लत, इसलिए केंद्र सरकार ने SII और भारत बायोटेक को दिया 2 महीने का एडवांस

IOC और BPCL का बड़ा ऐलान, दिल्‍ली-हरियाणा-पंजाब के अस्‍पतालों में की जाएगी ऑक्‍सीजन की सप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -