विकास दुबे के एनकाउंटर पर सियासत तेज, अखिलेश बोले - कार नहीं पलटी, बल्कि सरकार पलटने से बचाई गई
विकास दुबे के एनकाउंटर पर सियासत तेज, अखिलेश बोले - कार नहीं पलटी, बल्कि सरकार पलटने से बचाई गई
Share:

लखनऊ: STF अधिकारियों के साथ शुक्रवार सुबह कथित एनकाउंटर में गंभीर रूप से जख्मी हो जाने के बाद गैंगस्टर विकास दुबे ने दम तोड़ दिया। कथित तौर एक सड़क हादसे के दौरान जब उसका वाहन पलट गया तो उसने भागने का प्रयास किया, इसी दौरान वह मारा गया। इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश ने ट्वीट करते हुए कहा है कि दरअसल ये कार नहीं पलटी है, राज खुलने से सरकार पलटने से बचाई गईहै।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, काफिला जैसे ही कानपुर के बर्रा पुलिस क्षेत्र में पहुंचा, वहां भारी बारिश की वजह से सड़क पर वाहन स्किडिंग के बाद पलट गई। इसी वाहन में विकास मौजूद था। इस हादसे में विकास समेत वाहन में सवार दो अन्य पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गए। घटना के बाद पलटे वाहन से जैसे ही विकास को बाहर निकाला गया, उसने कथित रूप से STF टीम से पिस्तौल छीन ली और पुलिस पर गोली चलाने का प्रयास किया है। जवाबी गोलीबारी में वह बुरी तरह जख्मी हो गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, विकास को खून से लथपथ हालत में हैलट अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ले जाया गया। SSP कानपुर दिनेश कुमार ने कहा कि चिकित्सकों ने विकास दुबे की मौत की पुष्टि की है। जैसे ही मीडियाकर्मी अस्पताल में इकठ्ठा होने लगे, अस्पताल के गेट बंद कर दिए गए और एसटीएफ अधिकारियों ने घटनाक्रम पर टिप्पणी करने से साफ मना कर दिया।

 

यूएन ने किया खुलासा, कोरोना की आड़ में बेचीं जा रही है ख़राब वस्तुऐं

तमिलनाडु का एक रेस्तरां अनोखे तरीके से कर रहा है लोगो को जागरूक

बाजार में मचा धमाल, सेंसेक्स में 400 से अधिक अंकों का उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -