डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार है akhanda फिल्म
डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार है akhanda फिल्म
Share:

टॉलीवुड की आने वाली 'नंदामुरी बालकृष्ण एक्शन एंटरटेनर अखंडा, चारों ओर से आसमान की उम्मीदों को लेकर चल रही है। जबकि यू-ट्यूब में अखंड के टीजर ने लाखों व्यूज को पार कर इंटरनेट पर छाप छोड़ी है। टीज़र बालकृष्ण के ट्रेडमार्क संवादों और एक्शन कोरियोग्राफी को धता बताते हुए गुरुत्वाकर्षण से भरा हुआ था। 

नवीनतम चर्चा के अनुसार, यह व्यापक रूप से बताया गया है कि अखंड के नाटकीय और डिजिटल अधिकार, जो कि बोयापति श्रीनु द्वारा अभिनीत है, ने 80-90 करोड़ रुपये के बीच कमाए हैं, जो बालकृष्ण अभिनीत फिल्म के लिए सबसे अधिक है। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि बोयापति श्रीनु ऊरा मास फिल्में बनाने और अपने निर्देशन वाले उपक्रमों में एक्शन दृश्यों को परिभाषित करने वाले गुरुत्वाकर्षण को डिजाइन करने में एक विशेषज्ञ हैं। 

अगर रिलीज के बाद फिल्म को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है, तो बालकृष्ण अभिनीत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी संख्या में कमाई कर सकती है। प्रज्ञा जायसवाल इस एक्शन ड्रामा में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जिसे द्वारका क्रिएशन के बैनर तले मिरयाला रविंदर रेड्डी द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है। बालकृष्ण तीसरी बार निर्देशक बोयापति श्रीनु के साथ काम कर रहे हैं, क्योंकि दोनों ने पहले क्रमशः ब्लॉकबस्टर फिल्मों सिम्हा और लीजेंड पर सहयोग किया था। यह बताया गया है कि अखंड की शूटिंग पूरी करने के बाद, बालकृष्ण क्रैक फेम गोपीचंद मालिनेनी के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं, जिसे मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

तूफ़ान यास पर अमित शाह की हाई लेवल मीटिंग, ममता बनर्जी भी हुईं शामिल

भीषण चक्रवात में तब्दील हुआ 'यास', 26 मई को ओडिशा-बंगाल के तटों पर पहुंचेगा

उत्तराखंड में 1 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, अब और सख्त होंगी पाबंदियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -