हैदराबाद चुनाव: अकबरुद्दीन का विवादित बयान, बोले- ना योगी से डरेंगे ना चाय वाले से...
हैदराबाद चुनाव: अकबरुद्दीन का विवादित बयान, बोले- ना योगी से डरेंगे ना चाय वाले से...
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद नगर निकाय चुनाव (GHMC) के बीच सियासी दलों का एक-दूसरे पर वार-पलटवार जारी है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भी निकाय चुनाव में दिग्गज नेताओं को मैदान में उतारा है. ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन की 150 सीटों पर होने वाले मतदान के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ प्रचार करने के लिए पहुंचने से पहले AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने भाजपा को निशाने पर लिया.

अकबरुद्दीन ओवैसी ने विवादित बयान में कहा है कि 'ना योगी से डरेंगे ना चाय वाले से, जितना इस मुल्क पर मोदी का हक है, उतना ही अकबरुद्दीन का हक है.' इससे पहले, असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यदि भाजपा सर्जिकल स्ट्राइक करेगी तो एक दिसंबर को मतदाता डेमोक्रेटिक स्ट्राइक करेंगे. उन्होंने किसानों के मुद्दे पर भी केंद्र सरकार को निशाने पर लिया. दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों के ऊपर ठंड में पानी डाला गया, यह सरकार हर मोर्चे पर नाकाम है.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के लिए शनिवार को हैदराबाद पहुंच रहे हैं. सीएम योगी दोपहर बाद दो बजे हैदराबाद पहुंचेंगे. वह तीन बजे से लेकर पांच बजे तक रोड शो करेंगे. छह बजे एक रैली को संबोधित करेंगे. योगी के हैदराबाद पहुंचने से यह स्पष्ट हो गया है कि भाजपा निकाय चुनाव को कितना महत्व दे रही है.

ईरान ने ईरान के प्रमुख परमाणु वैज्ञानिक की हत्या में इज़राइल को बताया ' कट्टर दुश्मन '

जम्मू कश्मीर DDC चुनाव: प्रथम चरण की वोटिंग जारी, 11 बजे तक 22 फीसद मतदान दर्ज

केंद्र की 'दबाव की राजनीति' से नहीं डरती शिवसेना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -