'तलवार लहराई फिर की गाली-गलौज...' स्कूल में घुसकर अकबर ने मचाया उत्पात, जानिए मामला
'तलवार लहराई फिर की गाली-गलौज...' स्कूल में घुसकर अकबर ने मचाया उत्पात, जानिए मामला
Share:

अररिया: बिहार के अररिया जिले में भगवानपुर पंचायत के एक स्कूल में मंगलवार (5 जुलाई, 2022) को ड्रेस एवं पुस्तक की रकम नहीं प्राप्त होने पर तलवार लहराते हुए खाली बदन लुंगी पहने एक शख्स विद्यालय जा पहुँचा। इतना ही नहीं बल्कि तलवार लहराते हुए स्कूल के हेडमास्टर को गाली देने के साथ तलवार से काट देने की धमकी देने लगा। यह मामला तब हुआ जब स्कूल में अध्यापक बच्चों को पढ़ा रहे थे। मामला उस वक़्त संज्ञान में आया जब इस अजीबोगरीब दहशत भरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि अकबर के बच्चे उस स्कूल में पढ़ते हैं। मगर अब तक उसके बच्चे को पुस्तक एवं ड्रेस की राशि नहीं प्राप्त हो पाई है। इस कारण अकबर गुस्से में तलवार लेकर विद्यालय पहुँच गया और अध्यापकों को गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। अकबर यहीं नहीं रुका बल्कि उसने अध्यापकों को धमकी देते हुए कहा कि उसके बच्चे को 24 घंटे के भीतर रुपया चाहिए। वहीं इस मामले में विद्यालय के अध्यापकों का कहना है कि अकबर अध्यापकों से रूपये की माँग कर रहा था। इधर स्कूल के हेडमास्टर मोहम्मद जहाँगीर आलम ने जोकीहाट के बीईओ को पूरे घटनाक्रम के बारे में फोन पर सूचना दे दी है।

वहीं एक दूसरी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना रंगदारी की लग रही है। इस मामले में हेडमास्टर मोहम्मद जहाँगीर आलम ने अकबर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए लिखा है कि विद्यालय के बगल में ही रहने वाले अकबर नामक शख्स लगभग 1 वर्ष पहले से विद्यालय के शिक्षकों के साथ गाली-ग्लौज कर मिड डे मील का सामान, रूपया-पैसा देने की जोर जबरदस्ती के बल पर माँग करता आ रहा है। उन्होंने अकबर पर विद्यालय के सामानों की चोरी कर बाजार में बेच देने का भी इल्जाम लगाया है। वहीं इस मामले में जोकीहाट थाना पुलिस ने कहा है कि विद्यालय की ओर से लिखित शिकायत मिली है तथा वायरल वीडियो की भी तहकीकात की जा रही है। मामले की तहकीकात के पश्चात् उचित कार्रवाई की जाएगी।

सपने में किसी दूसरी महिला के संग था पति, पत्नी ने डाल दिया खौलता पानी और फिर...

विंडीज दौरे के लिए BCCI ने किया टीम इंडिया का ऐलान, रोहित-कोहली समेत कई स्टार बाहर

ससुर-देवर ने कर डाली कुत्ते की हत्या, भड़की बहू ने उठाया ये बड़ा कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -