पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा के 'बैटमार' विधायक ने जमकर किया डांस
पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा के 'बैटमार' विधायक ने जमकर किया डांस
Share:

इंदौर : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस को लोगों के द्वारा अपने-अपने अंदाज़ में बड़े धूमधाम से मनाया गया है और इस ख़ास मौके पर कहीं रिकॉर्ड तोड़ केक काटा गया तो कहीं बाबा महांकाल से पीएम की हेल्थ और लंबी उम्र की दुआ भी लोगों द्वारा मांगी गई. पीएम मोदी के बर्थडे पर इंदौर से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा भी जमकर डांस किया गया. 

इंदौर-2 से भाजपा के विधायक आकाश की पार्टी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. विधायक ने बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की फिल्म खलनायक के गाने पर जमकर डांस किया. आपको जानकारी के लिए बता दें कि देश के गृहमंत्री अमित शाह समेत कई मंत्रियों द्वारा प्रधानमंत्री के जन्मदिन की शुरुआत सेवा सप्ताह के रूप में की गई है. वहीं बीजेपी विधायक द्वारा बर्थडे पर पीएम को अपना अलग ही अंदाज दिखाया गया है. 

इंदौर-2 से भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश पीएम के जन्मदिवस पर फिल्मी गाने पर ठुमके लगाते नजर आए. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इंदौर से विधायक आकाश द्वारा प्रधानमंत्री के बर्थडे के ख़ास मौके पर शहर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में बच्चों के लिए फन पार्टी रखी गई थी. आपको बता दें कि आकाश बीते दिनों इंदौर के नगर निगम अफसर को बैट मारने के चलते चर्चा में आए थे. 

 

पीएम मोदी से आज मुलाकात करेंगी ममता बनर्जी, इन मामलों पर होगी चर्चा

ठाकरे के बयान से मचा हड़कंप, कहा-पाकिस्तान का जन्म ही नहीं होता, अगर भारत के पहले पीएम...'

रोजगार को लेकर योगी सरकार ने किया बड़ा ऐलान

मंदसौर में मौत बनकर बरस रही बारिश, 44 लोगों ने गंवाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -