'सचिन-द्रविड़ जैसे नहीं हैं कोहली..', आखिर क्या कहना चाहते हैं पूर्व क्रिकेटर
'सचिन-द्रविड़ जैसे नहीं हैं कोहली..', आखिर क्या कहना चाहते हैं पूर्व क्रिकेटर
Share:

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज़ के विरुद्ध कुछ दिन बाद ODI सीरीज़ शुरुआत होनी है, मगर उससे पहले टीम इंडिया के लिए कुछ चीज़ें हैं, जो चिंताएं बढ़ा रही हैं. पूर्व कप्तान विराट कोहली के बल्ले से बड़ा स्कोर ना निकलना टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी चिंता का सबब है. काफी वक्त से फैन्स को कोहली के शतक का इंतज़ार है, अब पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इस विषय पर बयान दिया है. 

एक शो के दौरान आकाश चोपड़ा ने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर देखें तो आप हर 50 को 100 में बदलना चाहते हो, क्योंकि आपको बुरे दिन के लिए कुछ बचाकर रखना होता है. विराट कोहली किसी बुरे दौर से नहीं गुजर रहे हैं, क्योंकि उनके बल्ले से रन तो निरंतर निकल रहे हैं. मगर जब आप उन्हें बल्लेबाजी करते देखें तो वह पुराने वाले विराट कोहली नज़र नहीं आते हैं. आकाश चोपड़ा ने कहा कि कोहली अभी डोमिनेट नहीं कर पा रहे हैं, मगर वह लगातार स्कोर कर रहे हैं जो करना सबसे अधिक जरूरी है. 

चोपड़ा ने कहा कि हमने सचिन और राहुल द्रविड़ को भी देखा है, वह रन बटोरते रहे हैं, मगर विराट कोहली वो नहीं है, वह एक इन्फॉर्सर (Enforcer) की तरह है, मगर वह अभी उस फॉर्म में नहीं है. आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा की कप्तानी में विराट कोहली के खेलने पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि अब विराट कोहली को थोड़ी आज़ादी मिलेगी, क्योंकि कप्तानी का भार रोहित पर रहेगा. ऐसे में इसका अच्छा असर उनकी बल्लेबाजी पर देखने को मिल सकता है. 

पिछली बार घटा दिया गया था खेल बजट, क्या इस बार राहत देगी मोदी सरकार ?

21 वर्ष में पहले फेडरर पहली बार टॉप 20 से हुए बाहर

ITTF: एकल स्पर्धा की विश्व रैंकिंग में टॉप 50 में पहुंची मनिका बत्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -