IPL 2021: एनरिक नॉर्टजे की गेंदबाज़ी से प्रभावित हुए आकाश चोपड़ा, बोले-
IPL 2021: एनरिक नॉर्टजे की गेंदबाज़ी से प्रभावित हुए आकाश चोपड़ा, बोले- "ओवर स्पीडिंग का चालान काटो..."
Share:

साउथ अफ्रीका और दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे ने नया रिकॉर्ड बना दिया है। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध अपने खेल को एक पायदान ऊपर पंहुचा दिया है। IPL 2021 में खेलने का पहला अवसर मिलने से पूर्व एनरिक को 8 मैचों की प्रतीक्षा करनी पड़ी थी। बॉलर ने डेविड वार्नर और केदार जाधव का महत्वपूर्ण विकेट लिए और 3 की इकॉनमी रेट से सिर्फ 12 रन दिए। जिसके अतिरिक्त उन्होंने 151.71 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी, जो अब तक इस सीजन की सबसे फास्ट बॉलिंग थी।

एनरिक नॉर्टजे ने रबाडा का रिकॉर्ड तोड़ा: रिपोर्ट्स के अनुसार एनरिक नॉर्टजे ने अपने पहले ओवर में 3 बॉल 150 किमी प्रतिघंटे की रफ़्तार से बॉलिंग की। उनकी तेजी के सामने वॉर्नर टिक नहीं पाए और शून्य पर पैवेलियन लौट चुके है। उन्होंने अपनी गेंदबाजी के बीच 151.37, 150.83, 149.97, 149.29 और 148.76 की स्पीड से बॉल डाली थी। IPL 2021 में नॉर्टजे से पहले सबसे फास्ट गेंद फेंकने का रिकॉर्ड कैगिसो रबाडा के नाम पर था । उन्होंने 148.73 की तेजी से गेंद डाली थी।

आकाश चोपड़ा हुए प्रभावित: बता दें कि एनरिक नॉर्टजे की तूफानी गेंदबाजी से आकाश चोपड़ा  बहुत ही ज्यादा प्रभावित हुए। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि ओवर स्पीडिंग का चालान काटो..

 

दिल्ली ने जीता मैच: IPL  2021 के 33वें मुकाबले में DC ने हैदराबाद को 8 विकेट से मात दी है। यह 9 मुकाबलों में दिल्ली की 7वीं जीत अपने नाम कर ली है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी SRH की शुरुआत खराब रही। वॉर्नर बिना खाता खोले ही मैच से बाहर हो गए। कप्तान केन विलियम्सन ने 17 रन बनाए। दिल्ली के लिए रबाडा ने तीन और नॉर्टजे ने 2 विकेट लिए। कैपिटल्स ने 13 गेंद बाकी रहते दो विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया। अय्यर 47 और पंत 35 रन पर नाबाद रहे.

भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बड़ा झटका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मैच से बाहर हुई ये खिलाड़ी

IPL 2021: फिर लौटेगा 90 का दौर, जब शारजाह के मैदान में भिड़ेंगी धोनी और विराट की टीम

आज ही के दिन टीम इंडिया ने पाक को चटाई थी धूल, भारत ने जीता था पहला T20 वर्ल्ड कप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -