गोवा में हुआ आकाश अम्बानी का सगाई समारोह

मुंबई: भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अम्बानी के बड़े बेटे आकाश अम्बानी, जल्द ही हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी श्लोका मेहता से सगाई करने वाले हैं. इसके लिए 24 मार्च को प्री-इंगेजमेंट सेरेमनी रखी गई थी. बताया जा रहा है कि इस साल के अंत तक दोनों परिणय सूत्र में बंध सकते हैं. इस शादी के दुबई में होने के कयास लगाए जा रहे हैं.


यह इवेंट ताज एक्जोटिका रिजोर्ट एंड स्पा में हुआ. शाम 6.15 बजे के करीब आकाश-श्लोका रिजोर्ट पहुंचे. यहां फूलों से बने एक मंच पर आठ मिनट का फोटो शूट हुआ. इसमें आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया जिसे श्लोका ने स्वीकार कर लिया. आपको बता दें कि आकाश और श्लोका ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में पढ़ाई की है. श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने के बाद साल 2009 में अमेरिका स्थित न्यूजर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में आगे की पढ़ाई करने चली गई थीं. उसके बाद उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इक्नॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया. 

वो जुलाई 2014 से रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर हैं. उन्होंने कनेक्टफॉर का सह-गठन भी किया है जो की एक गैर-सरकारी संगठन है,  जो युवा दिमाग को विकसित करने में सहायता करता है और शिक्षा, भोजन, आश्रय आदि जैसे सभी आवश्यक जीवन प्रदान करता है. अगर 2018 में उनकी नेट वर्थ की बात की जाए तो ये करीब 2.3 मिलियन यूएस डॉलर्स है. वहीं मुकेश अम्बानी के बड़े बेटे आकाश रिलायंस जियो के बोर्ड में शामिल हैं और ईशा अंबानी के जुड़वाँ भाई हैं. इसके अलावा उनका एक छोटा भाई भी है, जिनका नाम अनंत अम्बानी है.

जानिए, कौन होगी देश की सबसे रईस बहु ?

जानें, कौन हैं अम्बानी की होने वाली बहु ?

फ़ोर्ब्स धनकुबेरों की सूची में आगे बढ़े अम्बानी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -