अपने वेकेशन को जमकर एन्जॉय कर रहे आकाश-श्लोका, देखें तस्वीर
अपने वेकेशन को जमकर एन्जॉय कर रहे आकाश-श्लोका, देखें तस्वीर
Share:

रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता अंबानी इन दिनों वेकेशन एंजॉय कर रहे है. देश का सबसे धनी परिवार हर बार ही चर्चा में बना रहता है. इन दिनों वो दोनों ही अपने वेकेशन को एन्जॉय कर रहे हैं. जिसकी कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटोज में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता अंबानी बेहद खुश और एक दूसरे का साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. आइये आपको दिखा देते हैं उनकी वायरल तस्वीर. 
 
फोटो में श्लोका मेहता अंबानी सिल्वर कलर के पेंट के साथ स्काई ब्लू के जैकेट पहने बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही आकाश अंबानी क्रीम कलर की पेंट के साथ ग्री जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. फोटो को दोनों के बीच की बोन्डिंग काफी अच्छी लग रही है. इसके साथ ही ये फोटो fashion icon forever ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसके अलावा फोटो पर लाइक आ चुके हैं. फ़िलहाल इन दोनों को यही तस्वीर सामने आई है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. 

बता दें, इससे पहले भी दोनों की कई फोटो सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है. इसके अलावा बता दें कि आकाश अंबानी की शादी हुई. आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता के साथ मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में धूमधाम से शादी की. इस शादी के बाद सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार की नई बहू की थ्रो बैक फोटो वायरल हो रही हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बता दें हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता और आकाश अंबानी ने 9 मार्च को शादी रचाई. शादी से पहले प्री-वेडिंग फंक्शन स्विट्जरलैंड में हुए.  

Street Dancer 3D से रेमो ने शेयर की एक और तस्वीर, दिखे वरुण-श्रद्धा

Bard of Blood के बाद हॉरर वेब सीरीज़ पर काम करने वाले हैं किंग खान..

इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं Layered Neck पीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -