Video : आकाश अम्बानी ने कुछ इस तरह अपनी पार्टनर से किया प्यार का इज़हार
Share:

देश के सबसे रईस आदमी मुकेश अम्बानी के बड़े बेटे आकाश अम्बानी को उनकी जीवनसाथी मिल गई हैं. आकाश अम्बानी की सगाई हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका से हुई हैं. मुकेश अम्बानी के समधी जी रसेल मेहता देश की बड़ी हीरा कंपनी 'रोजी ब्लू इंडिया' के प्रबंध निदेशक हैं. आकाश और श्लोका बचपन के दोस्त हैं दोनों धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में साथ पढ़ते थे. आकाश अभी रिलायंस जियो के बोर्ड में हैं और श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन की निदेशक हैं.

24 मार्च को गोवा में आकाश और श्लोका की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई. गोवा में आकाश और श्लोका ने प्री वैडिंग फोटोशूट भी करवाया था. इस दौरान आकाश ने श्लोका को प्रोपोज़ भी किया जिसके बाद आकाश ने अपनी होने वाली लाइफ पार्टनर को हीरे की अंगूठी पहनाई. दोनों की प्री-इंगेजमेंट पार्टी गोवा के ताज एक्जोटिका रिजोर्ट एंड स्पा में हुई थी. इस पार्टी में मुकेश अम्बानी ने होनी होने वाली बहु को केक भी खिलाया था.

प्री इंगेजमेंट पार्टी के बाद मुंबई आते ही मुकेश अंबानी अपनी फैमिली के साथ सिध्दिविनायक मंदिर में जाकर भगवान गणेश के दर्शन किए. इस दौरान उनके साथ पत्नी नीता अंबानी, बेटी टीना, छोटा बेटा अनंत, बड़ा बेटा आकाश और होने वाली बहू श्लोका मेहता भी थी.

26 मार्च यानी कल अम्बानी ने अपने घर 'एंटीलिया' में एक पार्टी ऑर्गनाइज़ की जहां बॉलीवुड सेलेब्स कपल से मिलने पहुंचे. इस पार्टी में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे. आकाश तो गौरी को उनकी गाड़ी तक भी छोड़ने गए थे.

पार्टी में ऐश्वर्या राय भी बेटी आराध्या के साथ नजर आई. ऐश्वर्या ने ब्लैक कलर का गाउन पहना था जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी वही आराध्या ने पिंक कलर की फ्रॉक पहनी थी. इस दौरान डायरेक्टर करण जौहर भी आमिर खान की पत्नी किरण राव के साथ नजर आए. कैटरीना कैफ भी पार्टी में नजर आई. कैटरीना ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी.

अब तो सभी को बस आकाश और श्लोका की इंगेजमेंट का इंतजार का ही इंतजार हैं. इस अमीर कपल की सगाई कब होगी इस बात की अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई हैं.

अम्बानी की पार्टी में लगा बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा

Video : सगाई के बाद कुछ इस अंदाज़ में दिखे अंबानी के बेटे और बहु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -