आकाश और श्लोका की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर आई सामने, देखते ही हैरान रह जाएंगे आप
आकाश और श्लोका की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर आई सामने, देखते ही हैरान रह जाएंगे आप
Share:

देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और पत्नी नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शनिवार को शादी होने वाली है. बता दें आकाश श्लोका मेहता संग 9 मार्च को को शादी रचाएंगे. श्लोका, मोना और रसेल मेहता की बेटी हैं जो की हिरा कारोबारी है. इस कपक की शादी की तैयारियां और सेलिब्रेशन जोरों पर है. कुछ दिन पहले ही स्विटज़रलैंड में आकाश और श्लोका का शानदार प्री वेडिंग समारोह हुआ था. जिसके बाद अंबानी और मेहता परिवार ने एक हैरी पॉटर थीम पार्टी भी दी थी.

इतना ही नहीं महाशिवरात्रि के दिन भी अंबानी परिवार ने भगवान शिव के आशीर्वाद के लिए एक पूजा का आयोजन भी किया गया था. ऐसे में शादी से दो दिन पहले यानी गुरुवार को अंबानी और मेहता परिवार द्वारा माला और मेहंदी की रस्म का आयोजन कर रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके कार्यक्रम की कुछ तस्वीर और वीडियो सामने आये हैं जो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akash Ambani Shloka Mehta (@akustoletheshlo) on

तस्वीर में स्टेज को देखा जा सकता है और रिश्तेदार श्लोका से मिलने आ रहे हैं. साथ ही वायरल वीडियो में यह देखा जा सकता है कि इस शाही शादी का आयोजन के लिए कितनी भव्य तैयारियां की गई हैं. आपको बता दें 6 मार्च को अंबानी और मेहता परिवार द्वारा अन्ना सेवा सेरेमनी का आयोजन भी हुआ था. इस आयोजन में 2000 अनाथ बच्चों और वृद्ध लोगों को खाना खिलाया गया था. अब तो सभी को इस रॉयल कपल की शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

पहले दिन इतने करोड़ की कमाई कर सकती है 'कैप्टन मार्वल'

कलंक : सलमान की वजह से फिल्म में बदला गया वरुण का नाम

महिलाओं पर आधारित वह फ़िल्में जिन्हे देखकर होगा नारीशक्ति का अहसास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -