बेटे की शादी से पहले मुकेश और नीता अंबानी ने गरीब बच्चों को खिलाया खाना

देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी ने हाल ही में धीरुभाई वर्ल्ड सेंटर का उद्घाटन किया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने इस मौके पर गरीब बच्चों को खाना भी खिलाया. जी हां... इस इवेंट में उनके बेटे आकाश अंबानी और होने वाली बहु श्लोक मेहता भी नजर आई.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं इस मौके पर पूरे अंबानी परिवार ने सभी एनजीओ के बच्चों को अन्न सेवा प्रदान की है. वह लोग खुद अपने हाथों से खाना खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. आकाश अंबानी और श्लोक मेहता की शादी से पहले इस परिवार ने ये शुभ काम किया. आकाश और श्लोका ने भी बच्चों को खाना परोसा था और इस दौरान सभी बहुत खूबसूरत लग रहे थे. सभी लोग इन तस्वीरों को खूब पसंद भी कर रहे हैं.

बता दें आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी को 9 मार्च को होने वाली हैं. इससे पहले इनकी प्री -वेडिंग कार्यक्रम जोरदार चल रहा है. शादी के बड़ा 11 मार्च को उनका शानदार रिसेप्शन आयोजित होगा जिसमे सभी बड़े राजनेता और अभिनेता शामिल होंगे. कुछ दिन पहले ही स्विज़रलैंड में इस कपल का प्री-वेडिंग बैश हुआ था जिसमे बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स शामिल हुए थे. बता दें आकाश और श्लोका की सगाई पिछले साल हुई थी.

सीएम कमलनाथ का ऐलान, सलमान होंगे मध्यप्रदेश के ब्रांड एंबेसडर

Video : 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ फोटोशूट के दौरान रोमांटिक हुई सुष्मिता

KBC के सेट पर बिग बी से मिलने पहुंची सारा अली खान, लग रही थी बेहद क्यूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -