इस दिन शादी करने जा रहे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता, शुरू हुई तैयारियां
इस दिन शादी करने जा रहे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता, शुरू हुई तैयारियां
Share:

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आकाश की शादी हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता संग होगी. सूत्रों की माने तो ये कपल 9 मार्च को मुंबई में शादी के बंधने में बंधने वाले हैं. ये शादी समारोह मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में तीन दिन तक चलेगा. आपको बता दें आकाश और श्लोका की पिछले साल ही सगाई हुई थी.

सूत्रों की माने तो आकाश अंबानी की बारात शाम 3.30 बजे मुंबई में स्थित जियो सेंटर जाएगी. इसके बाद 10 मार्च को इस रॉयल कपल का वेडिंग सेलेब्रिेशन होगा. शादी के सभी कार्यक्रम जियो वर्ल्ड सेंटर में ही आयोजित होने वाले हैं. इसके बाद 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्शन होगा. इस शादी में दोनों के परिवारवाले और करीबी दोस्त शामिल होंगे. आकाश और श्लोका का रिसेप्शन भी जियो सेंटर में ही होगा.

आपको बता दें शादी से पहले आकाश अपने दोस्तों को स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी देने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक ये पार्टी 23 से 25 फरवरी तक चलेगी और ऐसा कहा जा रहा है कि इस पार्टी के लिए रणबीर कपूर और करण जौहर भी स्विटजरलैंड जा सकते हैं. ये खास बैचलरेट पार्टी स्विटजरलैंड में St. Moritz में सेलिब्रेट की जाएगी.

शादी से पहले आकाश अंबानी ने रखी शानदार बैचलर पार्टी, ये स्टार्स होंगे शामिल

नीता अंबानी के मोबाइल में जड़े है हीरे, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा

वोग मैगज़ीन के लिए ईशा ने करवाया हॉट फोटोशूट, बताया माँ से कितनी होती थी लड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -