खूब वायरल हो रहा आकाश अंबानी और उनकी होने वाली पत्नी का ये रोमांटिक वीडियो
खूब वायरल हो रहा आकाश अंबानी और उनकी होने वाली पत्नी का ये रोमांटिक वीडियो
Share:

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी 9 मार्च को होने वाली हैं. बता दें आकाश श्लोका मेहता के साथ शादी करने वाले है. इसके फंक्शन्स शुरू हो गए हैं. बीती रात अंबानी परिवार द्वारा अन्ना सेवा रखी गई थी जिसमें करीब 2000 गरीब बच्चों को खाना खिलाया गया. इस दौरान आकाश और श्लोका ने भी सेवा की. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे आकाश और श्लोका नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस इवेंट में दुल्हेराजा आकाश ने ग्रीन कुर्ता और वाइट पजामे के साथ नेहरु जैकेट पहना था वहीं श्लोका मेजेंटा कुर्ते और ऑरेंज दुपट्टे में नजर आईं थी. दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. इस दौरान मीडिया ने आकाश और श्लोका की फोटोज और वीडियोज लिए और इनमें से एक वीडियो में आकाश और श्लोका की क्यूट केमेस्ट्री दिख रही है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं पहले तो यह कपल अपनी फैमिली के साथ फोटो क्लिक करवा रहा है और फिर उन्होंने कहा कि श्लोका की स्माइल अच्छे से निकलना प्लीज, वो बहुत नर्वस हो जाती है.

इतना ही नहीं जब मीडिया ने आकाश को अकेले फोटो खींचवाने को कहा तो उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि, 'शादी हो रहा है, बर्थडे नहीं है. अब हम दो जिस्म एक जान हैं.' आकाश की ये बात सुनते ही श्लोका शर्माने लगीं. फैमिली फोटो में ये कपल अपने-अपने माता-पिता के साथ दिखा. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज खूब वायरल हो रही है. सभी लोगों के चेहरे पर शादी की ख़ुशी साफ तौर से देखने को मिल रही है.

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिवइन में रह रहे अर्जुन रामपाल, ले लिया पर्सनल फ्लैट

सौतेली बहन जाह्नवी को अर्जुन ने इतने खास अंदाज़ में दी जन्मदिन की बधाई

जब फैन ने अमिताभ बच्चन को कह दिया सलमान खान, ऐसा दिया रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -