आकाश अंबानी की संगीत सेरेमनी में देश के जवानों के लिए हुई खास पूजा

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है. आकाश जल्द ही श्लोका मेहता संग शादी करने वाले हैं. मुंबई में शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. मंगलवार को अंबानी निवास एंटीलिया पर संगीत सेरेमनी का आयोजम हुआ जिसमें श्रेया घोषाल के साथ इंडियन आइडल सीजन 5 फेम के स्वरूप खान और इंडियन आइडल सीजन 10 के विनर सलमान अली ने शानदार परफॉर्मेंस दी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akash Ambani Weds Shloka Mehta (@akashwedsshloka) on

बता दें आकाश और श्लोका के संगीत कार्यक्रम में 1600 मेहमान शामिल हुए थे. शादी की रस्मों के लिए एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया है. उनकी शादी के संगीत की थीम इंडियन था और इसलिए समारोह में केवल भारतीय फोक और क्लासिकल गानों से समा बांधा गया था. इसके साथ-साथ आकाश और श्लोका के लिए पूजा का भी आयोजन किया गया था. इस पूजा में अंबानी परिवार ने भारत के जवानों के लिए भी प्रार्थना की थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akash Ambani Weds Shloka Mehta (@akashwedsshloka) on

सूत्रों के मुताबिक, आकाश और श्लोका की मेहंदी सेरेमनी जियो वर्ल्ड सेंटर बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आयोजित की गई हैं. साथ ही 9 मार्च को जियो वर्ल्ड सेंटर में ही आकाश-श्लोका की शादी होगी. आकाश की बारात शाम 3.30 बजे ट्राइडेंट होटल से निकलेगी. इस शाही शादी में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड जगत के कई बड़े अभिनेता शामिल होंगे. शादी के बाद 11 मार्च को जियो वर्ल्ड सेंटर में रिसेप्शन दिया जाएगा. बता दें आकाश और श्लोका बचपन के खास दोस्त है और पिछले साल ही उन दोनों की सगाई हुई थी.

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिवइन में रह रहे अर्जुन रामपाल, ले लिया पर्सनल फ्लैट

सौतेली बहन जाह्नवी को अर्जुन ने इतने खास अंदाज़ में दी जन्मदिन की बधाई

जब फैन ने अमिताभ बच्चन को कह दिया सलमान खान, ऐसा दिया रिएक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -