अकासा एयर जून से परिचालन शुरू करेगी: सीईओ
अकासा एयर जून से परिचालन शुरू करेगी: सीईओ
Share:

अकासा एयर, जिसे राकेश झुनझुनवाला द्वारा वित्त पोषित किया गया है, जून में वाणिज्यिक संचालन शुरू करेगी, इसके सीईओ विनय दुबे के अनुसार। दुबे ने कहा कि एयरलाइन को शुक्रवार को विंग्स इंडिया 2022 के दौरान एक इंटरैक्टिव सत्र के दौरान अगले पांच वर्षों में 72 विमानों का बेड़ा होने की उम्मीद है।

जून के महीने में, हम अपनी पहली वाणिज्यिक उड़ान शुरू करने की उम्मीद करते हैं। अपनी लाइसेंसिंग को पूरा करने के लिए, हम नागरिक उड्डयन मंत्रालय और डीजीसीए (नागरिक उड्डयन महानिदेशक) के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, "जांच के लिए फिर से खेलना," उन्होंने टिप्पणी की।

उन्होंने यह भी कहा कि एयरलाइन अपनी स्थापना के 12 महीनों के भीतर अपने बेड़े के हिस्से के रूप में जमीन पर 18 विमान रखने का इरादा रखती है, उसके बाद हर साल 12 से 14 अतिरिक्त विमान जोड़े जाते हैं, जिससे बेड़े में पांच वर्षों में विमानों की कुल संख्या 72 हो जाती है। "हम काफी उत्साहित हैं, " उन्होंने जारी रखा, "और हम गर्मी, स्नेह और उदारता के साथ बड़ी संख्या में लोगों की सेवा करते हैं। 

अकासा एयर पहले मेट्रो से टियर II और III शहरों के लिए सेवाएं प्रदान करेगी। सीईओ ने पहले कहा था कि महानगरों से महानगरों के लिए उड़ानें होंगी ताकि विमान को पूरे सिस्टम में स्थानांतरित किया जा सके।

इंडियन बॉक्सर मंदीप जांगड़ा ने अपने नाम किया तीसरा पेशेवर खिताब

BPSC में 6000 से अधिक पदों पर निकली नौकरियां, डायरेक्ट लिंक से यहां करें आवेदन

'पाकिस्तान से बात नहीं, तो कश्मीर में शांति नहीं..', महबूबा का 'पाक प्रेम' फिर हुआ उजागर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -