मेरे सभी बच्चे शेर की तरह हैं, जो कभी घास नहीं खाते....

अभी फ़िलहाल आजकल टीवी पर चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 10 के ही चर्चे सुनने को मिल रहे है. देखा जाए तो बिग बॉस10 में एक टास्क के तहत सेलिब्रिटीज और इंडियावालों के बीच हाथापाई की नौबत तक आ गई थी. लगभग घर के सारे ही यह सभी सदस्य किसी ना किसी बात पर आपस में लड़ते झगड़ते रहे। सुबह किचन से शुरू हुई लड़ाई शाम को कपड़े के टास्क तक निरंतर चलती रहती है. 

इस दौरान घर के किसी भी टास्क में घर के यह सभी मेम्बर हमे एक दूसरे के साथ में गुत्थमगुत्था होते हुए नजर आते रहे है. अभी वेस भी युवराज सिंह की भाभी भी शो से बाहर हो गई है. इस बार भी प्रियंका की ही तरह ऑडियंस के वोटों के आधार पर ही आकांक्षा शर्मा को बाहर का रास्ता दिखाया गया है. तथा बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अब आकांक्षा सभी के साथ में अपने अनुभवों को शेयर कर रही है.

ऐसे में अपनी एक चर्चा के दौरान आकांक्षा ने अपनी ही सास शबनम सिंह को भी काफी बुरा भला कहा. व साथ ही युवराज पर भी आरोप लगते हुए कहा था की वह भी नशा करते थे इस पर अब युवराज के पिता ने भी कहा कि, ''आकांक्षा जो भी बात कर रही हैं, वो झूठी और बकवास हैं। मेरे चार बच्चे हैं और उनमें से कोई भी ड्रग एडिक्ट नहीं है।'' साथ ही उन्होंने कहा कि, युवराज और मेरे सभी बच्चे शेर की तरह हैं, जो कभी घास नहीं खाते।'' 

बिलकुल मत देखना, होश उड़ा देगी इस अभिनेत्री की न्यूड तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -