इस एक्टर के साथ डेब्यू करने जा रही आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड...
इस एक्टर के साथ डेब्यू करने जा रही आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड...
Share:

बॉलिवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना जो आखिरी बार कार्तिक आर्यन-कृति सेनन स्‍टारर फिल्‍म 'लुका छुपी' में नजर आए थे. साइड रोल करके उन्होंने भी काफी नाम कमा लिया है और अब उन्हें भी सोलो फिल्म ऑफर होने लगी है. हाल ही में उनकी नई फिल्म की जानकारी सामने आई है. इतना ही नहीं उनके साथ एक नई एक्ट्रेस भी आने वाली है यानि बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. चलिए जानते हैं कौन है वो एक्ट्रेस.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, आलिया भट्ट की बेस्‍ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर अपारशक्ति के साथ नज़र आएँगी. आकांक्षा अपना ऐक्टिंग डेब्‍यू करने जा रही हैं. दरअसल, अंकित तिवारी के सिंगल 'तेरे दो नैना' के म्‍यूजिक विडियो में आकांक्षा नजर आएंगी जिसे दो दिनों तक लखनऊ में कुकी गुलाटी द्वारा फिल्‍माया गया था. गौरव-रोशिन के कंपोजिशन को अंकित प्‍यार के सीजन 'मॉनसून' का पर्फेक्‍ट सॉन्‍ग बताते हैं.

इस बारे में आकांक्षा कहती हैं, 'मैंने यह सुना है और यह बेहतरीन है. अपारशक्ति अच्‍छे दोस्‍त हैं और लखनऊ खूबसूरत शहर है जहां खाने को बेहतरीन खाना मिलता है. इससे बेहतर पहला अनुभव नहीं हो सकता.' इसके बाद उनसे पूछा कि क्‍या उन्‍होंने आलिया या ऐक्‍टर-सिस्‍टर अनुष्‍का से कोई ऐक्टिंग टिप्‍स ली है, आकांक्षा ने कहा, 'मैं ज्‍यादा सोचती नहीं हूं और डायरेक्‍टर क्‍या चाहते हैं, उस पर फोकस करती हूं. नरेटिव बहुत प्‍यारा था और सब कुछ सुंदर व फिल्‍मी था. यह नया लव ऐंथम बनेगा, जैसा एक विलन का गलियां सॉन्‍ग था.' 

संडे दर्शन : हर रविवार 'महानायक' के घर के बाहर लगता है जमावड़ा, ऐसा होता है नजारा

शिल्पा शेट्टी का खुलासा, मैं बहुत काली, लंबी और पतली हुआ करती थी, फिर...

आने वाली फिल्म में रोमांटिक गाना गाएंगे फरहान-प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -