मौत के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा आकांक्षा का गाना
मौत के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा आकांक्षा का गाना
Share:

कम समय  में भोजपुरी सिनेमा में पॉपुलर होने वाली और अपनी एक तगड़ी फैन बेस बनाने वाली अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने कम आयु में ही दुनिया को अलविदा बोल दिया है. 26 मार्च को फांसी लगाकर उन्होंने सुसाइड कर लिया. निधन के उपरांत उनकी तस्वीरें और वीडियोज और भी अधिक वायरल होने शुरू हो चुके है. इसी दौरान अब उनका एक सॉन्ग वीडियो यूट्यूब पर चर्चा का विषय भी बना हुआ है. जिस सॉन्ग के बारें में आज हम बात कर रहे है, उसका टाइटल है ‘राजा जवान हम लइका.’ इस गाने में उनके साथ भोजपुरी सिंगर और एक्टर राकेश मिश्रा हैं.

क्यों वायरल हो रहा है गाना?: खबरों का कहना है कि इस गाने में राकेश मिश्रा संग आकांक्षा की जोड़ी कमाल की दिख रही है. दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने के लिए मिलने लगी है. ये गाना दिसंबर 2020 में रिलीज कर दिया गया था. उन दिनों भी फैंस ने इसे खूब पसंद किया था. हालांकि अब जब आकांक्षा इस दुनिया में नहीं हैं तो उनका ये सॉन्ग वीडियो एक बार फिर से वायरल होने लगा था. उनके फैंस इस वीडियो को और भी अधिक देख रहे हैं, जिस वजह से ये गाना वायरल हो गया है.

 

इस गाने में आकांक्षा के साथ स्क्रीन शेयर करने के साथ-साथ राकेश मिश्रा ने इसे अपनी आवाज भी दी है. खबरों का कहना है कि यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 182 मिलियन यानी 18 करोड़ से भी अधिक लोग देख चुके हैं.

इस शख्स से प्रभु देवा को मिली थी डांस की प्रेरणा

अर्जुन और करीना की इस फिल्म को पूरे हुए 7 वर्ष

मनोज वाजपेयी ने 'द फैमिली मैन 3' को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -