पारस छाबड़ा को गंजा कहने पर भड़की गर्लफ्रेंड, कहा- 'पारस के विग पहनने पर...'
पारस छाबड़ा को गंजा कहने पर भड़की गर्लफ्रेंड, कहा- 'पारस के विग पहनने पर...'
Share:

बिग बॉस 13 को इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस शो में एक के बाद एक ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. ऐसे में शो के पहले दिन से ही पारस छाबड़ा और असीम रियाज के बीच दुश्मनी का रिश्ता दिखा है और शो में हमेशा असीम और पारस एक दूसरे से लड़ते हुए ही नजर आते हैं. ऐसे में पारस संग लड़ाई के दौरान बीते दिनों असीम पारस को गंजा कहते हुए नजर आए थे और लग्जरी बजट टास्क के दौरान पारस और शेफाली भी आपस में भिड़ गए थे, तब शेफाली पारस के विग पहनने पर कमेंट करते हुए नजर आईं थीं.

ऐसे में अब पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी उनके सपोर्ट में सामने आई हैं और उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है. जी हाँ, दिए एक इंटरव्यू में अकांक्षा ने असीम पर गुस्सा निकालते हुए कहा- ''अगर कोई किसी लड़की को बॉडी शेम करता है तो वो गलत है. लेकिन पारस को उसके विग पहनने पर टारगेट करना और उसे बार-बार गंजा कहना कितना सही है मैं जानना चाहती हूं.''

इसी के साथ आगे अकांक्षा ने यह भी कहा- 'असीम और शेफाली हमेशा ही पारस के विग पहनने पर भद्दे कमेंट करते हैं. असीम तो शुरुआत से ही ऐसा कर रहा है. घरवाले पारस के लिए स्टैंड क्यों नहीं लेते हैं, जिस तरह वो बाकी घरवालों के लिए लेते हैं. जब असीम कोई गलती करता है तो उसके सपोर्टर्स को उसकी गलती दिखती ही नहीं है.' आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के मेकर्स ने शो को 5 हफ्ते आगे बढ़ा दिया है और जल्द ही शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स आने वाले हैं.

निया शर्मा का हॉट फोटो आया सामने, फैन्स ने जमकर की तारीफ

बिगबॉस की पूर्व कंटेस्टेंट ने कहा- 'मां बनना मेरी सबसे बड़ी...

सलमान खान के पूछे गए सवालों का ऐसा जबाव दे बैठी अनन्या, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -