कोरोना काल में ऐसे बीत रहा है आपके चाहते कलाकार का जीवन
कोरोना काल में ऐसे बीत रहा है आपके चाहते कलाकार का जीवन
Share:

कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए भारत सरकार ने देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है। वहीं ऐसे में पूरा देश अपने घरों में है, और अपने परिवार के साथ समय बिता रहा है। टीवी धारावाहिकों और फिल्मों की शूटिंग भी बंद हैं, इसलिए आपके चहेते कलाकार भी घरों में रहकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। आपको बताते हैं कि आपके पसंदीदा कलाकार घर में रहकर और क्या-क्या काम कर रहे हैं। धारावाहिक 'मेरे डैड की दुल्हन' में अम्बर शर्मा का किरदार निभाने वाले अभिनेता अपना लेखन का शौक पूरा कर रहे हैं। वे कहते हैं, 'वैसे कलाकार हमेशा घर के बाहर व्यस्त रहते हैं, और अब वे अपने घरों में बंद हैं। परन्तु वे सभी अपने वक्त का सही इस्तेमाल कर रहे हैं। इसलिए मैं भी वो काम करने में अपना वक्त बिता रहा हूं, जो मुझे बहुत अच्छा लगता है। और वो काम है लेखन। लिखने से मुझ पर सकारात्मक असर होता है। 

वहीं व्यवसायिक उद्देश्य के लिए लिखने के अलावा मुझे वैसे भी लिखने में बहुत मजा आता है। इसके साथ ही इसलिए मैं इस समय का भरपूर इस्तेमाल कर रहा हूं। वहीं 'मेरे डैड का दुल्हन' में गुनीत सिक्का बनकर दिल जीत रहीं अभिनेत्री श्वेता तिवारी बताती हैं, 'घर पर रहना अच्छी बात है। घर पर रहकर आप वो काम कर सकते हो, जो आप हमेशा से करना चाहते थे। चाहे वह किताबें पढ़ना, लिखना, भोजन पकाना, बच्चों और परिवार के साथ समय बिताना हो सकता है। इसके साथ ही व्यक्तिगत रूप से मुझे पढ़ना और पुराने गाने सुनना बहुत पसंद है। वहीं इसलिए मैं कुछ खूबसूरत पुराने गीतों को सुन रही हूं, और बहुत सारी किताबें पढ़ रही हूं, जिससे मुझे शांति का अनुभव होता है।' टीवी शो 'विघ्नहर्ता गणेश' में माता पार्वती का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री आकांक्षा पुरी को चश्मे रखने का बहुत शौक है। 

वह बताती हैं, 'मैं चश्मों की बहुत दीवानी हूं। मैं बहुत सारे सनग्लासेस जमा करती हूं और यह मानती हूं कि आज के समय में चश्मा न सिर्फ एक जरूरत है, बल्कि यह आपकी आंखों का बचाव करता है। साथ ही इसमें आपका स्टाइल भी उभरकर नजर आता है। इसके साथ ही आजकल मैं अपने सभी चश्मों की देखभाल कर रही हूं, जो मेरे दोस्त और मेरे परिवार के सदस्यों ने मुझे गिफ्ट किए हैं।' इसके साथ ही लोकप्रिय कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' के अभिनेता आसिफ शेख कहते हैं, 'आखिरकार मुझे अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिल ही गया।वहीं मुझे खाना पकाना बहुत पसंद है। अभी हाल ही में मैंने एक नई रेसिपी रोजेट फिश पकाने का प्रयास किया, जो मेरे परिवार को बहुत पसंद है। मैं अब हर रोज नाश्ता तैयार करता हूं। मैं वह बनाने की कोशिश करता हूं जो मेरे बच्चों को पसंद है। मैं खाद्य पदार्थों के साथ कई और प्रयोग करने के लिए उत्सुक हूं। इसके अलावा मैं थिएटर के लिए पटकथाएं लिखने में अपने खाली समय का उपयोग कर रहा हूं।'

रामायण के बाद कविता कौशिक ने 'राम नवमी' पर किया ट्वीट

कपिल शर्मा के जीवन के अनसुने किस्से, ऐसे बने कॉमेडी के बादशाह

कपिल शर्मा ने किया बेटी का कन्या पूजन, देखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -