शूटिंग खत्म कर मुंबई लौटी आकांक्षा, चिंटू के लिए कही इतनी बड़ी बात

वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही निर्माता प्रदीप सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘विवाह’ की शूटिंग पूरी कर फिल्म की अहम अदाकारा आकांक्षा अवस्‍थी वापस मुंबई लौट चुकी हैं. बता दें ची फिल्म की शूटिंग रायपुर में 7 मार्च को खत्म हो चुकी है. इस फिल्म में आकांक्षा अवस्‍थी भोजपुरी सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू के अपोजिट नजर आएगी. वे पिछले कई दिनों से फिल्‍म की शूटिंग के सिलसिले में रायपुर, छत्तीसगढ़ में मौजूद थीं.

फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद अब आकांक्षा मुंबई आ चुकीं हैं और दूसरे नए प्रोजेक्ट की तैयारी में लह चुकी है. दूसरी ओर खबर यह भी है कि वे जल्द ही भोजपुरी के बड़े सुपर स्‍टार के साथ एक बड़ी भोजपुरी फिल्‍म में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग अप्रैल में शुरू होनी है. फिलहाल फिल्म का नाम सामने नही आया है. 

मुंबई लौटने के बाद आकांक्षा ने अपना शूटिंग एक्‍सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि मैंने ‘विवाह’ की शूटिंग को खूब इंजॉय किया और मुझे सेट पर सभी ने काफी सपोर्ट किया. वहीं खास कर प्रदीप पांडे चिंटू और निर्देशक मंजूल ठाकुर के साथ काम करके बेहद ही मजा आया. आकांक्षा ने आगे माना कि उन्हें इस दौरान काफी कुछ सीखने को भी मिला. उन्होंने माना कि चिंटू बेहद दिलचस्‍प इंसान हैं और वे अभिनेता भी कमाल के हैं. बता दें कि आकांक्षा की यह दुसरे फिल्म है, इससे पहले वे भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म दबंग सरकार में नजर आई थी. जहां बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हिट साबित हुई थी. 

अक्षरा-पवन की मस्ती को 1 करोड़ व्यू, होली सॉन्ग पर जमकर मचा रहे धमाल

मोहब्बत का वादा कर भूलीं यह एक्ट्रेस, एक्टर का हुआ इतना बुरा हाल

खुल गया मोनालिसा के हॉट फिगर का राज, सेक्सी ब्रा में शेयर किया वीडियो

आज से 'राजकुमार' बन कहर बरपाएंगे विशाल, बिहार और झारखण्ड में मचेगा तहलका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -