अकाली नेता की हत्या, पुलिस ने बताया गैंगस्टर का हुआ एनकाउंटर
अकाली नेता की हत्या, पुलिस ने बताया गैंगस्टर का हुआ एनकाउंटर
Share:

अमृतसर ​: आमतौर पर पुलिस हत्या के मामले सुलझाती है, लेकिन यहां तो पुलिस पर ही हत्या का आरोप लग गया है। मामले में अब कई तरह के पेंच फंसते नज़र आ रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार अमृतसर में पुलिस द्वारा अकाली दल के नेता मुखजीत सिंह मुक्खा की हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। जबकि पुलिस का कहना है कि उसे वाहन में गैंगस्टर जग्गू के होने की जानकारी मिली थी। हालांकि अभी तक घटना को लेकर जानकारी स्पष्ट नहीं हो पाई है लेकिन पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक बिना नंबर प्लेट लगे वाहन में सवार एक शख्स को गोलियों से भून दिया था। हालांकि पुलिस द्वारा गैंगस्टर को मारे जाने की बात कही गई लेकिन लोगों द्वारा कहा गया कि अमृतसर के वेरका क्षेत्र में किए गए इस एनकाउंटर में अकाली नेता मुखजीत सिंह मारा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार कहा गया है कि अकाली दल के नेता और वेरका क्षेत्र में वार्ड 16 के अकाली दल के प्रधान मुखजीत सिंह मुक्खा सफेद रंग की कार में सवार होकर जा रहे थे कि रास्ते में पुलिस ने उन्हें गोलियों से भून दिया। हालांकि एनकाउंटर को लेकर पुलिस द्वारा किसी तरह की जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई पुलिसकर्मी घटना स्थल की जांच करने के बाद वहां से रवाना हो गए। मामले में जैसे ही मुक्खा के समर्थकों को उसके एनकाउंटर की सूचना मिली वे मौके पर पहुंचे। इस दौरान जसविंदसिंह फौजी ने पुलिस पर बड़ी साजिश का आरोप लगाया है।

मामले में कहा गया है कि मुक्खा वेरकाका वेरका क्षेत्र में कुछ लोगों से विवाद चल रहा था और करीब एक माह पूर्व मुखजीत सिंह के घर पर हमला भी किया गया था। मुक्खा ने अपनी आत्मरक्षा के लिए हथियार भी रखे हुए थे। जब मुक्खा अपने वाहन से कही जा रहा था तो उसी दौरान सादी वर्दी में आए पुलिसकर्मियों ने उस पर गोली से वार कर दिए ।

हालांकि पुलिस मामले को लेकर भी बोलने से बच रही है लेकिन एक अधिकारी द्वारा मामले को लेकर कहा गया है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि लंबे समय से फरार एक आरोपी वेरका क्षेत्र में घूम रहा है और वह गैंगस्टर है। पलिस नेवाहन का पीछा किया तो मुक्खा की ओर से फायर किए गए। जिसके बाद पुलिस ने भी उसके वाहन पर गोलियां चलाईं। गंभीररूप से घायल हुए मुक्खा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -