सीएम केजरीवाल का हरियाणा में हुआ विरोध, दिखाए काले झंडे
सीएम केजरीवाल का हरियाणा में हुआ विरोध, दिखाए काले झंडे
Share:

चंडीगढ़। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज चंडीगढ़ पहुंचे। वे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिलने पहुंचे। लेकिन उनके पहुंचने पर काफिला मार्ग पर अकालीदल ंके सदस्यों ने पोस्टर और काले झंडे दिखाकर सीएम केजरीवाल का विरोध किया। उनकहा कहना है कि इस भेंट का कोई अर्थ नहीं है। यह मुलाकात निरर्थक है। दूसरी ओर कांग्रेस भी इस भेंट का विरोध कर रही है। गौरतलब है कि दिल्ली में प्रदूषण बहुत बढ़ गया है और वातावरण में प्रदूषणकारी धुंध छाने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

लोग मजबूरन चेहरे पर विशेष मास्क लगाकर बाहर निकल रहे हैं। इस दौरान स्कूलों में अवकाश तक घोषित किया गया था। हालांकि अब स्कूलों को खोल दिया गया है लेकिन वातावरण में प्रदूषण की परेशानी अभी भी बनी हुई है। गौरतलब है कि दिल्ली, एनसीआर के अलावा नोएडा में भी प्रदूषणकारी धुंध की समस्या बनी हुई है।

दूसरी ओर हरियाणा में भी बड़े पैमाने पर क्राॅप बर्निंग की जाती है। ऐसे में वातावरण में कार्बनिक यौगिक अधिक मात्रा में घुल जाते हैं, इनके घुल जाने से वायु प्रदूषण की हालत बेहत खराब हो जाती है। सीएम केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से भी भेंट बैठक में शामिल होने की अपील की थी। इस मामले में उन्होंने ट्वीट भी किया था। अब यह बात सामने आई है कि कांग्रेस व अकाली दल विरोध करने में लगे हैं।

प्रदूषण के असर के बीच आज से खुले स्कूल

इस दीपावली, पटाखे नहीं गुब्बारे फोड़िए

कैप्टन और केजरीवाल में जुबानी जंग जारी

प्रदूषण के असर के बीच आज से खुले स्कूल

दिल्ली-एनसीआर में जहरीली धुंध का हमला जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -