पेंडिंग लव में आज की सच्चाई दिखाई गई हैं, लोगो को इसे देखना चाहिए – अजमत खवाजा
पेंडिंग लव में आज की सच्चाई दिखाई गई हैं, लोगो को इसे देखना चाहिए – अजमत खवाजा
Share:

एक्टर अजमत खवाजा, जो अपनी आगामी फिल्म पेंडिंग लव की रिलीज़ को लेकर काफी एक्साइटड हैं, बताते हैं की उन्होंने इस फिल्म को इसलिए चुना क्योंकि यह आम लव स्टोरीज से काफी अलग हैं और प्यार की हकीकत को बयाँ करती हैं.

अजमत खवाजा मुंबई में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और मीडिया बातचित के दोरान उन्होंने फिल्म और किरदार से जुडी कुछ खास बाते हमें बताई.

राहत काज़मी की हिट फिल्म “साइड ए साइड बी” में काम करने के बाद अजमत अपनी आगामी फिल्म “पेंडिंग लव” को लेकर काफी एक्साइटड हैं, और इसे फिल्म में काम करने की अपनी वजह बताते हुए बोले, “जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट को पढ़ा, तभी मुझे लगा यह स्क्रिप्ट बहुत ही बोल्ड, एक्सपेरिमेंटल और लोगो के लिए बहुत ही प्रोग्रेसिव होगी. इसके निर्माता कुछ नया और शानदार कर रहे थे और मैं इसका हिस्सा बनाना चाहता था. मैंने सोचा यह जरूरी हैं की ऐसी कहानियां सामने आये, और लोग इन्हें देखे, क्योंकि ऐसी बाते रोज्मर्हा की जिंदगी में होती हैं लेकिन लोगो को इसके बारे में जानकारी नहीं हैं. मैं पेंडिंग लव का हिस्सा बनाना चाहता था क्योंकि इस आमतौर दिखाई जाने वाली लव स्टोरीज से काफी अलग हैं”

शूटिंग के दोरान टीम के साथ काम करना कैसा रहा, इसके बारे में बताते हुए अजमत बोले, “शूटिंग में दोरान काफी मुश्किलें आई, लेकिन शूटिंग करने में मजा बहुत आया. हमारे डायरेक्टर साहब बहुत ही सपोर्ट करने वाले इंसान हैं, और हमारी टेक्निकल टीम तो बहुत ही शानदार थी”

फिल्म की कहानिया समलेंगिकता और ड्रग एडिक्शन जैसे सवेदनशील विषयों को छुती हैं. जब हमने अजमत से सेक्शन 377 को सरकार ने ख़तम कर दिया इसके बारे में पूछा तो वह बोले, “मुझे लगता हैं सरकार ने सही फैसला लिया हैं. अगर कोई ऐसा फील करता हैं, और ऐसा ही पैदा हुआ हैं, तो इसमें चिंता की क्या बात हैं. और ठीक दूसरी तरफ मुझे लगता हैं पॉलिटिशियन मीडिया के सामने इसको सपोर्ट करते हैं, लेकिन असल में नहीं. मुझे लगता हैं की अब समय आ गया हैं, जो ऐसा हैं उसे वैसे ही अपना लिया जाना चाहिए”

शाहिद काज़मी ने पेंडिंग लव को लिखा और डायरेक्ट किया हैं. इस फिल्म को मुंबई और कश्मीर में शूट किया गया हैं. फिल्म में राखी सावंत, शोइब निकष शाह, परी चौधरी, तारिक इम्त्याज़, शाहिद काज़मी, अजमत खवाजा और फैजान खान मुख्य भूमिकाओ में हैं.

इस फिल्म को सुरजीत चौधरी प्रोडक्शनस ने प्रोडूस किया हैं, और इसे प्रेम कुमार फिल्म्स प्रेजेंट कर रहे हैं. पेंडिंग लव एक एंथोलोजी हैं, जिसमे तीन प्रेक्टिकल लव स्टोरीज दिखाई गई हैं, जिन्हें समझ में टेबू समझा जाता हैं लेकिन सच में प्यार की यही हकीकत हैं.

पेंडिंग लव आगामी 2 नवम्बर 2018 में रिलीज़ होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -