'नूपुर शर्मा का गला काटने पर इनाम..', किसी आतंकी का नहीं, बल्कि 'अजमेर दरगाह' के खादिम का ऐलान

अजमेर: विश्व प्रसिद्ध सूफी संत ख्वाजा गरीब नवाज की अजमेर स्थित दरगाह के खादिम ने खुलेआम भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का गला काटने की धमकी दी है। दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सलमान चिश्ती ने खुद बाकायदा इसका एक वीडियो शूट कर उसे वायरल किया है।

गंभीर बात यह भी है कि यह वीडियो ठीक वैसा ही है, जैसा उदयपुर में मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने बनाया था, लेकिन अजमेर शरीफ के दरगाह के खादिम से किसी को ऐसी कट्टरपंथी विचारों की उम्मीद नहीं थी।  करीब 2 मिनट 50 सेकेंड के इस वीडियो में अपनी धार्मिक भावनाओं के आहत होने का हवाला देते हुए सलमान चिश्ती नूपुर शर्मा को धमकी दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद अजमेर शहर में माहौल तनावपूर्ण हो गया है।

इस वीडियो में सलमान चिश्ती, नूपुर शर्मा को गोली मारने व जान से मार डालने की बात कह रहा है। इसके साथ ही सलमान चिश्ती ने अपने वीडियो में कहा कि जो भी व्यक्ति नूपुर शर्मा को जान से खत्म करेगा, उसे वह बतौर इनाम में पैसे और मकान देगा। सलमान चिश्ती ने नूपुर शर्मा का सर कलम करने वाले को अपना मकान देने की बात कही है। 

सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी से मिली शह:-

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के जज सूर्य कांत और जेबी पारदीवाला ने उदयपुर में कन्हैयालाल की नृशंस हत्या के लिए नूपुर शर्मा को जिम्मेदार ठहराया था। हालांकि, अदालत ने यह भी माना था कि नूपुर शर्मा ने जो भी कहा है, उसके लिए उन्हें उकसाया गया था। लेकिन हत्या का दोष नूपुर शर्मा पर ही डालकर कोर्ट ने अपनी ही टिप्पणियों से विरोधाभास पैदा कर दिया है। साथ ही, सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी ने अप्रत्यक्ष रूप से कट्टरपंथियों को शह देने का काम किया है और इसके बाद से ही लोगों को हत्या की धमकियां देने का सिलसिला तेज़ हो गया है। 

AltNews और ज़ुबैर में से झूठा कौन ? विदेशी फंडिंग को लेकर दोनों के अलग-अलग दावे

पाकिस्तान में रहते हैं रिश्तेदार, यहाँ ISI का जासूस बन गया आफताब..., हुई 5 साल की जेल

अग्निवीरों को सर्विस पूरी होने के बाद भी मिलेगा मुफ्त इलाज, सरकार कर रही तैयारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -