दंपति ने कीटनाशक पदार्थ खाकर की आत्महत्या
दंपति ने कीटनाशक पदार्थ खाकर की आत्महत्या
Share:

अजमेर: राजस्थान में एक व्यक्ति ने अपनी दूसरी शादी जो कि एक प्रेम विवाह था समाज में मान्यता नही मिलने के कारण आत्महत्या कर ली है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान के अजमेर जिले में प्रेम विवाह करने वाले एक दम्पति ने कीटनाशक पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने अपने बयान में कहा कि यह घटना अजमेर जिले के मसूदा थाना क्षेत्र की है. इस मामले में थानाधिकारी जगदीश प्रसाद जाट ने अपने बयान में बताया कि 48 वर्षीय शिवराज और 25 वर्षीय सोनू उर्फ सीमा ने कीटनाशक पदार्थ खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है.

शिवराज ने सीमा के साथ दूसरा विवाह किया था. जांच में सामने आया कि मृतक शिवराज ने अपनी पुत्रवधु की बहन से 2012 में दूसरी शादी कर ली थी. जिसके बाद से ही समाज ने उसका तिरस्कार कर दिया था तथा समाज ने उनकी इस शादी को मान्यता नहीं दी थी.

इस कारण शिवराज मानसिक अवसाद में था. इसके फलस्वरूप उसने अंत में यह कदम उठाया. बता दे कि शिवराज कि पहले से ही एक पत्नी है जिसके साथ उन्होंने तलाक भी नही लिया था व उनके पहले से ही एक लड़का और दो लड़कियां हैं. पुलिस ने इस मामले में सीआरपीसी 174 और 176 के तहत मामला दर्ज कर अपनी और से जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है.


 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -