बीजेपी बहुसंख्यक-अल्पसंख्यक का अंतर करना छोड़े - बदरुद्दीन
बीजेपी बहुसंख्यक-अल्पसंख्यक का अंतर करना छोड़े - बदरुद्दीन
Share:

नई दिल्ली : कभी-कभी राजनीति में ऐसे मौके भी आते हैं कि चाहकर भी किसी पार्टी का साथ नहीं दिए जाने की मजबूरी होती है .ऐसे ही दौर से गुजरते हुए एआईयूडीएफ प्रमुख और असम के धुवरी से सांसद बदरुद्दीन ने जहाँ संयुक्त राष्ट्र में यरुशलम के मुद्दे पर भारत का अमेरिका और इजराइल के खिलाफ वोट देने के लिए भारत सरकार को धन्यवाद दिया, वहीं सुषमा स्वराज ने जब भाजपा के लिए उनसे वोट माँगा तो सांसद बदरुद्दीन अजमल ने  बीजेपी  को बहुसंख्यक और अल्पसंख्यक समुदाय के बीच अंतर करना छोड़ने की नसीहत दी .

उल्लेखनीय है कि, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और ऑल इंडिया युनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के नेता और सांसद बदरुद्दीन अजमल के बीच हुए ट्वीट की चर्चा इन दिनों आम है. दरअसल हुआ यूँ कि अजमल ने संयुक्त राष्ट्र में यरुशलम के मुद्दे पर भारत का अमेरिका और इजराइल के खिलाफ वोट देने के लिए भारत सरकार को धन्यवाद दिया, तो इस मौके को लपकते हुए सुषमा ने उन्हें जवाब में कहा कि शुक्रिया आप हमारे लिए वोट दीजिएगा. बदरुद्दीन ने लिखा, मैडम, हमारा वोट हमेशा भारत के लिए है, जिस दिन बीजेपी बहुसंख्यक और अल्पसंख्यक समुदाय के बीच अंतर करना छोड़ देगी, उस दिन मेरा वोट आपके लिए होगा.

आपको बता दें कि, एआईयूडीएफ प्रमुख और असम के धुवरी से सांसद बदरुद्दीन राज्य में मुस्लिम नेता के तौर पर जाने जाते हैं. गत वर्ष असम में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-एआईयूडीएफ-भारतीय जनता पार्टी में मुकाबला था. जहाँ बीजेपी ने कांग्रेस-एआईयूडीएफ को सत्ता में आई. एआईयूडीएफ ने 2016 राज्य विधानसभा चुनाव में 13 सीटें हासिल की थी.

यह भी देखें

एक बार फिर सामने आई सुषमा की दरियादिली

पाक में सिखों के धर्म परिवर्तन पर भारत ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -