अजित-स्टारर ''वलीमाई'' इस दिन पूरे भारत में रिलीज होगी

 

 ''वलीमाई'' अब बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, और प्रशंसक इसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में COVID-19 मामलों में वृद्धि के कारण वलीमाई की रिलीज़ डेट को रोक दिया गया था। यह फिल्म मूल रूप से पोंगल पर तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने वाली थी। जैसा कि यह पता चला है, परियोजना को रिलीज में देरी से लाभ हुआ है।

 रिपोर्ट के अनुसार, अजित की वर्तमान फिल्म अब मलयालम और कन्नड़ के साथ-साथ तमिल, तेलुगु और हिंदी में भी रिलीज होगी। नवीनतम अपडेट से पहले से ही विशाल उद्यम को बढ़ाने की उम्मीद है। एच। विनोथ द्वारा निर्देशित फिल्म में, अजित एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएगा। निर्माताओं ने एक टीज़र जारी किया है जिसमें अर्जुन के एक पुलिस अधिकारी से एक अपराधी के रूप में परिवर्तन को दिखाया गया है। वह उस आदमी से बदला मांगता है जिसने उसके साथ अन्याय किया। जहां अजित कुमार मुख्य किरदार निभाएंगे, वहीं हुमा कुरैशी फिल्म में उनके सहकर्मी और दोस्त की भूमिका निभाएंगी। दूसरी ओर, कार्तिकेय फिल्म में विरोधी का किरदार निभाएंगे।

वलीमाई अजित का बोनी कपूर के साथ दूसरा सहयोग होगा, और बायव्यू प्रोजेक्ट्स एलएलपी के तहत ज़ी स्टूडियो और बोनी कपूर द्वारा निर्मित किया जाएगा। अभिनेता-निर्माता ने पहले 2019 की फिल्म नेरकोंडा परवई के लिए टीम बनाई थी। फिल्म का साउंडट्रैक युवान शंकर राजा द्वारा रचित था, जबकि छायांकन नीरव शाह द्वारा किया गया था।

फिल्म पुष्पा के इस गाने के मुरीद हुए स्पाइडर-मैन, वायरल हो गया वीडियो

अल्लू अर्जुन ने अला वैकुंठपुरमुलु के 2 साल पूरे होने का जश्न मनाया;

COVID-19 मामलों के कारण चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -