इस साउथ स्टार की हिंदी फिल्म ने यूट्यूब बनाया बड़ा रिकॉर्ड
इस साउथ स्टार की हिंदी फिल्म ने यूट्यूब बनाया बड़ा रिकॉर्ड
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों का नार्थ इंडिया में काफी दबदबा है. जहां रजनीकांत पुरे इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार तो हैं तो वहीं कुछ टॉलीवूड और कॉलीवूड स्टार्स हैं जिनकी फिल्मों में नार्थ इंडिया में काफी पसंद किया जाता है. तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन की एक फिल्म के हिंदी रीमेक में बॉलीवुड के रिकॉर्ड तक तोड़ दिए थे. अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म 'सरनायडु' के हिंदी डब वर्जन को यूट्यूब पर 24 घंटे में 5.34 मिलियन बार देखा गया था. यह यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाली भारतीय फिल्म थी पर अल्लू अर्जुन का यह रिकॉर्ड तमिल एक्टर अजीत कुमार ने तोड़ दिया है.

तेलुगु सिनेमा के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'सरनायडु' के हिंदी डब वर्जन को यूट्यूब पर 24 घंटे में 5.34 मिलियन बार देखा गया था, तो वहीं अजीत कुमार की तमिल फिल्म 'विवेगम' को 24 घंटे में 5.48 मिलियन बार देखा गया है. इस फिल्म का हिंदी डब वर्जन 17 जून हो ही गोल्ड माइंस टेलीफिल्म के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था जिसे दो दिन में 9.9 मिलियन बार देखा जा चूका है. इस फिल्म में तमिल स्टार अजीत कुमार के अलावा काजल अग्रवाल और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं. 

बात करें तेलुगु सिनेमा के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'Sarrainodu' की तो यह साल 2017 में रिलीज़ हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर करीब 127 करोड़ का कारोबार किया था. इस फिल्म का हिंदी डब वर्जन को यूट्यूब पर अब तक 185 मिलियन बार देखा जा चूका है. यह भारत में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय फिल्म है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रकुल प्रीत सिंह, कैथरीन टरेसा, आधी पिनिसेट्टी, श्रीकंठ जैसे कलाकार नज़र आए थे. फिल्म का निर्देशन बोयापति श्रीनू ने किया था.

फोटो एडिट कर इस एक्ट्रेस को कर दिया था टॉपलेस, मैगज़ीन के कवर पेज पर छाई थी

अब किससे नैन मटक्का कर रहीं प्रिया प्रकाश !

पवन सिंह के गाने पर इस लड़की ने लगाए शानदार ठुमके, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -