खाने का बिल न देना पड़े, इसलिए सचिन अपनाते थे यह उपाय

Apr 26 2015 11:14 AM
खाने का बिल न देना पड़े, इसलिए सचिन अपनाते थे यह उपाय
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मैनेजर अजित वाडेकर ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया है. वाडेकर ने बताया कि न्यूजीलैंड दौरे पर अपने जन्मदिन के दौरान जब वें होटल में अपने कमरे में सो रहे थे, तब सचिन रात को उनके कमरे में आए. जब उन्होंने सचिन से पूछा कि क्या हुआ तो सचिन ने बताया कि कपिल देव को कुछ दिक्कत है. इसके बाद में कपिल के रूम में गया तो वहां का नजारा देखकर मैं हैरान रह गया.

दरअसल कपिल देव के कमरे में सभी खिलाड़ी एक केक और शैंपेन की बोतल लिए खड़े थे. इसके कुछ देर बाद कमरे में छह बैले डांसर आई और नाचने लगी. मैं समझ गया कि यह सचिन ने किया होगा, क्योंकि उस दौरे पर कमेंटेटर रहे सुनील गावसकर नजर नहीं आ रहे थे. सनी भी काफी शरारती हैं, लेकिन यह सचिन के दिमाग की उपज थी.

इसके अलावा वाडेकर ने सचिन को लेकर एक और मजेदार खुलासा भी किया है. वाडेकर ने बताया कि श्रीलंका दौरे पर सचिन अपने खाने का बिल बचाने के लिए टीम मीटिंग खत्म होने के बाद मेरे कमरे में आ जाया करते थे. वाडेकर ने बताया कि सचिन कई बार ऐसे-ऐसे आयडिया दिया करते थे जो उनके महान बनने के संकेत थे.
?