उद्धव ठाकरे से गठबंधन पर आया अजीत पवार का बड़ा बयान
उद्धव ठाकरे से गठबंधन पर आया अजीत पवार का बड़ा बयान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने वंचित बहुचन अघाड़ी (VBA) के साथ गठबंधन किया है। इसको लेकर विधानसभा में नेता विपक्ष एवं NCP के वरिष्ठ नेता अजीत पवार ने कहा कि NCP को VBA के खिलाफ कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा कि यह शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) को तय करना है कि वह किसके साथ गठबंधन करना चाहती है। 

आपको बता दें कि जब प्रकाश आंबेडकर की पार्टी के साथ उद्धव ठाकरे ने गठबंधन किया तो ऐसी खबरें सामने आईं कि कांग्रेस और NCP इससे नाराज है। इसको लेकर मीडिया से चर्चा करते हुए NCP के वरिष्ठ नेता ने कहा, “हमने कभी भी वंचित बहुजन अगाड़ी के खिलाफ अपनी आपत्ति नहीं जताई, जिसने शिवसेना (यूबीटी) के साथ गठबंधन किया है। इस मामले पर गैर आवश्यक धारणा नहीं बनानी चाहिए।" 

इसके साथ ही पवार ने कहा कि यह तय करना शिवसेना का विशेषाधिकार है कि वह किसके साथ गठबंधन करना चाहती है तथा अपने कोटे से सीटों को साझा करना चाहती है। बीते चुनावों में जो हुआ उसे लेकर एक-दूसरे की आलोचना करने का कोई मतलब नहीं है। आपको अगले चुनाव के लिए नई रणनीति बनानी होगी एवं उसके मुताबिक राजनीतिक रुख अपनाना होगा। उन्होंने कहा कि शिवसेना (यूबीटी) के पास मुंबई में पार्टी कार्यकर्ताओं का एक मजबूत नेटवर्क है तथा हमने पहले ही उन्हें सूचित कर दिया था कि NCP, निकाय चुनावों में उसके साथ चुनाव लड़ना चाहती है। महाराष्ट्र के राज्यपाल बी एस कोश्यारी द्वारा पद छोड़ने की इच्छा के बारे में राष्ट्रपति की जगह पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखने पर टिप्पणी करते हुए, पवार ने कहा क्योंकि उन्हें प्रधानमंत्री द्वारा नियुक्त किया गया था, राज्यपाल ने उनके साथ संवाद किया होगा।

रामचरितमानस पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे स्वामी प्रसाद, दर्ज हुई FIR

एके एंटनी के बेटे ने कांग्रेस में सभी पदों से दिया इस्तीफा, जानिए क्या है वजह?

'PM मोदी बेहद दुखी है', प्रधानमंत्री की इस तस्वीर को देख बोले लोग 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -