NCP की शिविर बैठक में नहीं जाएंगे अजित पवार ! महाराष्ट्र में अटकलों का नया दौर शुरू
NCP की शिविर बैठक में नहीं जाएंगे अजित पवार ! महाराष्ट्र में अटकलों का नया दौर शुरू
Share:

मुंबई : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की शुक्रवार (21 अप्रैल) को शिविर बैठक में शामिल होने वाले नेताओं की सूची से अजित पवार का नाम गायब होने से नई अटकलें शुरू हो गई है। आज मुंबई में पार्टी की शिविर बैठक है, जिसमें पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी हिस्सा ले रहे हैं और पार्टी प्रमुख शरद पवार मीटिंग को संबोधित करेंगे। इस बीच बैठक में शामिल होने वाले नेताओं की फेहरिस्त से अजित पवार का नाम गायब है, जिसके बाद अटकलों का सिलसिला शुरू हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, NCP की तरफ से बताया गया है कि जिस समय शिविर चल रहा होगा, उस वक़्त अजित पवार का पिंपरी-चिंचवड में एक कार्यक्रम है, जो पूर्व नियोजित है। ऐसे में अजित पवार पार्टी के शिविर में नहीं पहुँच सकेंगे। हालांकि, उनके समर्थक मीटिंग में जरूर शामिल होंगे।  मीटिंग में नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के 2000 से अधिक प्रमुख पदाधिकारी शामिल होंगे। 

बताया जा रहा है कि, इस बैठक में पार्टी के संगठनात्मक पुनर्गठन और आगामी मुंबई नगरपालिका चुनाव की तैयारी के मुद्दे रहेंगे। इसके साथ ही, महाराष्ट्र की वर्तमान अस्थिर राजनीतिक स्थिति, महिलाओं की असुरक्षा, महापुरुषों का अपमान, महंगाई, बेरोजगारी, उद्योगों का विदेश में जाना, वोट बैंक पाने के नाम पर लोगों की जान से खिलवाड़ आदि मुद्दों पर चर्चा होगी। यह शिविर शाम 6 बजे तक चलेगा।

हादसे में नहीं हुई थी 5 भारतीय जवानों की मौत, वो एक आतंकी हमला था.., PAFF ने ली जिम्मेदारी

संजय पांडेय सुसाइड केस को लेकर मचा सियासी घमासान, भाजपा ने सरकार को घेरा, कांग्रेस MLA रफीक पर आरोप

कोयंबटूर कार ब्लास्ट केस: NIA ने 6 लोगों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट, ISIS से निकला आरोपियों का ताल्लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -