अजित पवार के पड़ोसी ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखे NCP नेताओं के नाम
अजित पवार के पड़ोसी ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखे NCP नेताओं के नाम
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के बारामती में डिप्टी सीएम अजित पवार के पड़ोसी ने ख़ुदकुशी कर ली है. सुसाइड नोट में मृतक ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के स्थानीय नेताओं के नाम हैं. मृतक के बेटे की शिकायत पर बारामती पुलिस ने 9 में से 6 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. वहीं तीन आरोपी अब भी फरार बताए जा रहे हैं. 

बारामती के पुलिस निरीक्षक नामदेव शिंदे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि व्यापारी प्रीतम शाह ने ख़ुदकुशी कर ली और सुसाइड नोट में लिखा कि अवैध साहूकारी के लिए बारामती के कुछ लोग उसे परेशान कर रहे हैं. इसलिए वह आत्महत्या कर रहा है. व्यापारी के बेटे की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

प्रीतम शाह के बेटे प्रतीक शाह द्वारा दायर की गई शिकायत के मुताबिक, नगरसेवक जयसिंह अशोक देशमुख, कुणाल चंद्रकांत काले, संजय कोंडिबा काटे, विकास नागनाथ धनके, प्रवीण दत्तात्रेय गालिंदे, हनुमंत सर्जेराव गवली, सनी उर्फ ​​सुनील अवाले, संघर्ष गव्हाले, मंगेश आमासे पर आरोप लगाए गए हैं. इनमें से एक बारामती बाजार समिति का पूर्व प्रमुख है और अधिकांश आरोपी सियासी क्षेत्र से संबंध रखते हैं. आरोपियों में बारामती नगरपालिका का नगरसेवक, बारामती सहकारी बैंक का संचालक भी है.  

अमेज़ॅन ने मेड इन इंडिया खिलौनों के लिए लॉन्च किया विशेष स्टोर

वेदांता ने बीपीसीएल में सरकार की पूरी हिस्सेदारी खरीदने के लिए ईओआई में डाला

सेंसेक्स और निफ्टी के रिकॉर्ड में आया बड़ा बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -