अजित जोगी की सेहत में कोई सुधार नहीं, वेंटीलेटर से ही ले पा रहे सांस
अजित जोगी की सेहत में कोई सुधार नहीं, वेंटीलेटर से ही ले पा रहे सांस
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पहले सीएम अजीत जोगी के स्वास्थ्य में सुधार के लिए डॉक्टरों को कुछ विशेष सफलता नहीं मिल पा रही है। जोगी का उपचार राजधानी रायपुर के नारायणा अस्पताल में बीते पखवाड़े भर से जारी है। जोगी के स्वास्थ्य में अभी हीमो डायनेमिकली स्थिर है। वहीं कल देर रात जोगी के रक्तचाप और हार्ट रेट में जो उतार-चढ़ाव हो रहे थे, इस पर डॉक्टरों की टीम ने नियंत्रण पाया है।

डॉ. सुनील खेमका ने जानकारी देते हुए बताया कि लगातार अजीत जोगी की बारीकी से निगरानी की जा रही है। उनकी एक एक गतिविधि पर डॉक्टर की पूरी टीम अपनी नजर बनाए हुए है। बहुत कोशिशों के बाद अब जोगी का ब्लड प्रेशर और हार्ट रेट नियंत्रण में आया है। उन्होंने कहा कि जोगी अब भी कोमा में ही है और वेंटिलेटर के माध्यम से ही उन्हें सांस दी जा रही है। खेमका ने इस बात पर भी जोर दिया कि हालांकि ब्लड प्रेशर और हार्ट रेट कंट्रोल में आने के बाद भी अजीत जोगी की स्थिति अब भी नाजुक बनी हुई है।

वहीं डॉक्टर सुनील खेमका ने बताया कि जोगी की तबियत ठीक करने के लिए देश के सभी वरिष्ठ चिकित्सकों और विदेश के भी कई डॉक्टरों से मश्वरा लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनके मस्तिष्क को सक्रीय करने के साथ ही हम उन्हें सामान्य करने की स्थिति पर हर संभव कोशिश कर रहे है।

गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम ममता से साधा संपर्क, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

इस राज्य में लॉकडाउन के बीच धान की फसल का बंपर उत्पादन

क्या इस राज्य के भारतीय नागरिक लौट पाएंगे स्वदेश ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -