कांग्रेस छोड़ते ही जोगी पर कांग्रेस ने ही लगाने शुरु कर दिए गंभीर आरोप
कांग्रेस छोड़ते ही जोगी पर कांग्रेस ने ही लगाने शुरु कर दिए गंभीर आरोप
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस से विदा लेकर अपनी नई पार्टी बनाने जा रहे छतीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी पर कांग्रेस के ही एक नेता संगीन आरोप लगाए है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने जोगी के फैसले को उनका निजी फैसला बताया. वहीं नेता प्रतिपक्ष टी.एस.सिंहदेव ने कहा कि इससे पार्टी को नुकसान कम, फायदा ज्यादा होगा।

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव मलकीयत सिंह गैदू का कहना है कि जिस प्रकार से जोगी ने अतांगढ़ मामले में सरकार से हाथ मिलाकर करोड़ों रुपए की डील कर कांग्रेस से घोषित प्रत्याशी को हटवा दिया है, उससे जाहिर होता है कि अजीत जोगी किसी भी स्तर तक जा सकते हैं. 6 जून को जोगी मारवाही में एक सभा करके नई पार्टी की घोषणा के साथ कांग्रेस से विदा लेने की घोषणा करने वाले है।

जोगी के प्रवक्ता इकबाल अहमद रिजवी ने इसकी पुष्टि की है. इकबाल ने बताया कि जोगी ने अपना इस्तीफा नई दिल्ली भेज दिया है. तीन साल पहले हुए जीरम कांड में हमेशा से कहा जाता रहा है कि यह महज एक नक्सली हमला नहीं बल्कि एक राजनीतिक साजिश है. एनआईए ने मामले की पूरी जांच कर कोर्ट में चार्जशीट भी पेश कर दी है|

लेकिन अब तक यह रहस्य अनसुलझा है कि क्या यह नक्सली हमला था? या राजनीतिक साजिश. कांग्रेस के काफिले पर नक्सलियों द्वारा किए गए हमले में विद्याचरण शुक्ल, महेंद्र कर्मा, नंदकुमार पटेल सहित 30 से अधिक कांग्रेसी नेता और सुरक्षा बलों के जवान शहीद हो गए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -