डोभाल ने इंटरव्यू को बताया झूठा, कहा- किसी अख़बार को नही दिया ऐसा इंटरव्यू
डोभाल ने इंटरव्यू को बताया झूठा, कहा- किसी अख़बार को नही दिया ऐसा इंटरव्यू
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का इंटरव्यू सुर्ख़ियो में बना हुआ है, जिसपर की विवाद बढ़ते ही जा रहा. इंटरव्यू में डोभाल ने कहा की 15 जनवरी को होने वाली भारत-पाकिस्तान विदेश सचिव स्तरीय वार्ता रद्द कर दी गई है. विवाद के तूल पकड़ने के बाद डोभाल ने इस इंटरव्यू को ख़ारिज किया है. डोभाल ने कहा की उन्होंने इस तरह का इंटरव्यू किसी को नहीं दिया.

क्या है मामला ?

दैनिक भास्कर ने दावा किया है की उसने अजित डोभाल का इंटरव्यू लिया. जिसमे पठानकोट आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को लेकर भारत की रणनीति के बारे में पूछा गया. इसके जवाब में डोभाल ने कहा कि पाकिस्तान को लेकर एक ही पॉलिसी है. जब तक पठानकोट आतंकियों के खिलाफ पाकिस्तान कार्रवाई नहीं करेगा और भारत उससे संतुष्ट नहीं होगा, तब तक कोई शांति वार्ता नहीं होगी. इसे देखते हुए भारत द्वारा 15 जनवरी को होने वाली विदेश सचिव स्तरीय वार्ता रद्द कर दी है.

इंटरव्यू की खबर छपने के बाद से ही सुर्ख़ियो में आने लगा की भारत सरकार ने पाकिस्तान के साथ विदेश सचिव स्तरीय वार्ता रद्द कर दिया है. इस खबर का डोभाल ने खंडन करते हुए कहा की यह वार्ता रद्द नहीं की गई है. जल्द ही अखबार इस बात का खंडन करेगा. मैं इस तरह का इंटरव्यू किसी को नही दिया करता हु. फिर दैनिक भास्कर को इंटरव्यू कैसे दे सकता हूं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -