जहां भी मुझे मौका मिला मैंने प्रदर्शन किया : रहाणे
जहां भी मुझे मौका मिला मैंने प्रदर्शन किया : रहाणे
Share:

जयपुर : भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को सीमित ओवर प्रारूप में ज्यादा मौके नहीं मिले हैं लेकिन एकदिवसीय में बल्लेबाजी क्रम के चौथे स्थान के बारे में वह ज्यादा सोचकर दबाव नहीं लेना चाहते हैं. विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चौथे स्थान के लिए किसी की जगह अभी पक्की नहीं हुई है. इस बात की हालांकि बहुत कम संभावना है कि वह विश्व कप में भारत के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के दावेदार होंगे. लेकिन 90 वनडे खेल चुके रहाणे अपनी मैचों की संख्या जरूर बढ़ाना चाहेंगे.

सचिन ने बेटे अर्जुन के प्रदर्शन पर कही ऐसी बात

ऐसा बोले अजिंक्य रहाणे 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान ने कहा, ‘मुझे अपनी बल्लेबाजी क्रम के बारे में कभी कोई शिकायत नहीं रही है और जहां भी मुझे मौका मिला मैंने प्रदर्शन किया है. मैं भारतीय टीम में चौथे क्रम के बल्लेबाजी के बारे में सोचकर खुद पर कोई दबाव नहीं डालना चाहता. मैं समझता हूं कि बल्लेबाजी क्रम बहुत सारी चीजों पर निर्भर करता है. मैं भारत के लिए किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं.

वर्ल्ड बैडमिंटन रैंकिंग में लक्ष्य ने लगाई जोरदार छलांग

जानकारी के मुताबिक 30 मई से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप के लिए अभी टीम इंडिया का ऐलान नहीं किया गया है. भारतीय टीम में नंबर चार की पोजिशन पर सभी की निगाहें हैं और रहाणे भी इसी पोजिशन को लेकिर उम्मीद लगाए बैठे है्ं. बता दें इस बार लोकसभा चुनाव के कारण जल्द आईपीेएल के मैचों की शुरूात होगी। 

एशेज में होने जा रहा है, खिलाड़ियों की जर्सी पर कुछ ऐसा प्रयोग

केकेआर के गेंदबाजी कोच क्रो ने की सुनील नरेन की जमकर सराहना

कोहली के बारे में यह क्या बोल गए 'गंभीर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -