जेल की हवा खा रहे हैं एजाज खान, रोते-रोते पत्नी बोलीं- 'पूरे भारत के लिए...'
जेल की हवा खा रहे हैं एजाज खान, रोते-रोते पत्नी बोलीं- 'पूरे भारत के लिए...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान बीते दिनों टिक टॉक पर एक विवादित वीडियो बनाने के कारण जेल की हवा खा रहे हैं. जी हाँ, बीते दिनों उन्हें मुंबई साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और कोर्ट में पेशी के बाद एजाज को एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया. वहीं इस मामले में अब उनकी पत्नी एंड्रिया का इस मामले पर रिएक्शन आया है. जी हाँ, हाल ही में मीडिया से बात करते हुए उनकी पत्नी रोने लगती हैं.

रोते-रोते एजाज की पत्नी ने कहा, ''मैं अपने पति के लिए न्याय चाहती हूं क्योंकि लोग उनके खिलाफ जा रहे हैं. मेरे पति सभी क्रूरताओं के खिलाफ केवल मुसलमानों के लिए ही नहीं, हिंदुओं के लिए, ईसाइयों के लिए भी आवाज उठाने वाले अकेले हैं. मेरे पति बिल्कुल अकेले हैं, इसलिए मैं कुछ कहना नहीं चाहती. मैं सिर्फ अपने पति के लिए न्याय चाहती हूं, आप लोग जो कर रहे हैं वह अन्याय है.'' वहीं आगे उन्होंने कहा ''आप लोग ये नहीं सोच रहे हैं कि उनका एक परिवार भी है. कितनी बार मैंने उन्हें बोलने से मना किया है. उनका परिवार उनके खिलाफ हो गया फिर भी वह पूरे भारत के लिए आवाज उठा रहे हैं. इसलिए भारत में मेरे भाइयों और बहनों, मुझे अपने पति के लिए न्याय चाहिए.''

जब एंड्रिया से सवाल किया गया कि ''क्या एजाज को फंसाया जा रहा है'' तो उन्होंने जवाब दिया,"बहुत सारे लोग उसे फंसा रहे हैं." आप सभी को यह भी बता दें कि एजाज खान को बीते गुरुवार के दिन मुंबई साइबर क्राइम पुलिस ने सेक्शन 153A, सेक्शन 34 और आईटी के सेक्शन 67 के तहत गिरफ्तार किया था.

चाइल्ड एक्टर शिवलेख की मौत के बाद फूटा ऑन- स्क्रीन माँ का दर्द

शिवलेख के माता-पिता को नहीं दी गई बेटे की मौत की खबर

'ये उन दिनों...' के बाद ऑफ-एयर होने की लिस्ट में शामिल हुआ यह पॉपुलर शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -