कंट्रोवर्सी से अजाज़ खान है पुराना नाता, इस केस में हो चुके है अंदर

एजाज खान का जन्म आज ही के दिन यानि 29 मई, 1981 को गुजरात के अहमदाबाद में हुआ था. अभिनय ने अपने करियर में हिंदी मूवीज में काम किया है और टीवी इंडस्ट्री का भी वे भाग रह चुके है. टीवी सीरियल क्या होगा निम्बो का से उन्होंने टीवी की दुनिया में अपना पहला कदम रख दिया था. ये सीरियल वर्ष 2007 में रिलीज हुआ था. जिसके उपरांत बाद वे रहे तेरा आशिर्वाद, Ssshhhh... कोई है, कहानी हमारे महाभारत की, मट्टी की बन्नो, दीया और बाती हम, जैसे सीरियल्स में भी दिखाई दिए. साल 2013 में वे बिग बॉस के 7वें सीजन का भाग थे. यहां पर वे सेकेंड रनरअप रहे थे. इसके अलावा खतरों के खिलाड़ी सीरियल के सीजन 5 में उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री कर ली थी. 

गुल मकई में किया है काम: मूवीज की तरफ रुख करें तो एक्टर ने वर्ष 2009 में एक- द वावर ऑफ वन से अपने करियर की शुरुआत भी कर ली थी. जिसके उपरांत वे लम्हा, अल्लाह के बंदे, रक्त चरित्र 2, बुड्ढा होगा तेरा बाप, नायक, बादशाह, हार्ट अटैक और टेंपर जैसी मूवीज में दिखाई दिए. वर्ष 2020 में उनकी फिल्म गुल मकाई रिलीज हुई थी. पर्सनल फ्रंट के बारें में बात की जाए तो अभिनय ने एंड्रिया खान से शादी की थी जिससे उन्हें एलेक्जेंडर खान नाम का एक बेटा है.

कंट्रोवर्सी से रहा है पुराना नाता- ये पहले मौका नहीं है जब एजाज खान ड्रग्स केस में यूं गिरफ्तार किए गए हो. इससे पहले साल 2018 में भी वे ड्रग्स केस में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार भी किया जा चुका है. जिसके उपरांत वर्ष 2019 में भी उन्हें सोशल मीडिया पर आपत्तिजन और भड़काऊ संदेश साझा करने के लिए हिरासत में भी लिया जा चुका है. तो बीते 3 वर्षों में ये तीसरा मौका है जब एजाज खान को पकड़ा जा चुका है. एजाज खान राजस्थान से मुम्बई लैंड हुए जहां पर NCB ने उन्हें पकड़ लिया. NCB अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर सर्चिंग कर रही थी और अपनी तहकीकात को आगे बढ़ा रही थी. ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के उपरांत अभिनेता एजाज खान का नाम सामने आया था. उन्हें भी अब पकड़ा जा चुका है.

हर दिन बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी के सामने धूल चाट रही कंगना की धाकड़

साउथ अभिनेत्री के बाद अब टॉलीवुड के इस एक्टर की होगी सलमान की मूवी में एंट्री

Cannes फेस्टिवल में अपनी ही ड्रेस से परेशान हुई दीपिका पादुकोण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -