जमानत पर रिहा हुए एजाज खान, जल्द हो सकती है 5 साल की जेल!
जमानत पर रिहा हुए एजाज खान, जल्द हो सकती है 5 साल की जेल!
Share:

बीते दिनों विवादित वीडियो मामले में एजाज खान को गिरफ्तार किया गया था लेकिन अब उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई है. जी हाँ, वहीं खबरें हैं कि एजाज खान को इसके लिए 1 लाख रुपए का मुचलका भरना पड़ेगा और इसके लिए वह तैयार हैं. आपको पता ही होगा कि एजाज खान को विवादित वीडियो मामले में कोर्ट के सामने पेश किया गया था और कोर्ट ने 20 जुलाई के दिन एक्टर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. वहीं पुलिस अधिकारियों के मुताबिक एजाज खान पर धारा 153 (दो समुदाय के बीच हिंसा भड़काने) और धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है और एजाज खान ने टिक टॉक ऐप पर एक वीडियो बनाया था.

वहीं उस वीडियो में विवादित एक्टर एक समुदाय के खिलाफ जहर उगल रहा था और उस टिक टॉक वीडियो में एजाज खान एक बॉलीवुड डायलॉग बोलकर मुंबई पुलिस का मजाक बना रहा है जिसके कारण उन्हें हिरासत में ले लिया गया था. खबरें हैं कि एजाज खान पर मुंबई पुलिस के साइबर क्राइम डिपार्टमेंट ने जिस धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है, यदि ये आरोप साबित हो जाते हैं तो उन्हें पांच साल के लिए जेल या फिर पांच लाख रुपए का जुर्माना भरना पड़ सकता है.

वहीं बीते दिनों तबरेज अंसारी की लिंचिंग के बाद कुछ टिक टॉक सेलेब्स ने ग्रुप बनाकर विवादित वीडियो पोस्ट किया था और एजाज खान ने इस वीडियो का सपोर्ट किया था. वहीं मुंबई पुलिस ने कुछ टिक टॉक सेलेब्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. बीते दिनों जब एजाज खान को गिरफ्त में लिया गया था तो उनकी पत्नी उनके सपोर्ट में आई थीं और उन्होंने कहा था ''उनके पति को फंसाया जा रहा है.''

कायराव की बिमारी का हुआ कार्तिक को अहसास, आगे आएगा बड़ा ट्विस्ट

आज है मंगला गौरी व्रत, ऐसे करें पूजन

डीप नेक ड्रेस में सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं निया शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -