दो टके की डांसर और बद्तमीज़ औरत है कांग्रेसी नेता: अजाज़ खान
दो टके की डांसर और बद्तमीज़ औरत है कांग्रेसी नेता: अजाज़ खान
Share:

बिग बॉस फेम एजाज खान एक बार फिर अपने बेतुके और तर्कहीन बयानों के लिए चर्चा में है. एजाज खान ने कर्नाटक चुनाव में एक रैली के दौरान चल रही अजान के वक़्त भाषण देने पर कांग्रेस की नेता भावना पर मुसलमानों की आस्था को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है, साथ ही एजाज खान ने कांग्रेस के बड़े लीडर्स से अपील की है कि भावना को सभी मुसलमानों से माफ़ी मांगनी चाहिए. 

दरअसल एजाज खान ने अपने फेसबुक हैंडल से एक वीडियो लाइव किया था, वीडियो लाइव करने के कुछ देर तक वो अपने फ़ोन से एक न्यूज़ चैनल की क्लिप चला रहे थे, जिसमें रैली के समय स्टेज पर बैठी कांग्रेस नेता भावना दिखाई दे रही है. इसके बाद ही इस लाइव वीडियो में एजाज खान, भावना पर अपने शब्दों से मुसलमानों की धार्मिक भावना आहत करने का आरोप लगाते है. 

एजाज खान ने अपनी बात यहाँ पर खत्म नहीं की इसके बाद भी वो अपने शब्दों पर काबू नहीं रख पाएं, और भावना को बद्तमीज़ औरत और दो टके की डांसर कहकर सम्बोधित करने लगे. वैसे एजाज खान आए दिन इस तरह के वीडियो चर्चा में रहने में रहने के लिए बनाते रहते है जिन पर कोई खास ध्यान नहीं देता. एजाज खान की यही विचारधारा कारण है कि आज उनके पास बॉलीवुड में कोई काम नहीं है सिवाय 1-2 लोकल फिल्मों के. 

कांग्रेस ने की भाजपा और वाजपेयी की तारीफ

कांग्रेस ने लिंगायत का मुद्दा राजनीतिक लाभ के लिए उठाया - शाह

रेप की धमकी देने वालों को फॉलो करते हैं मोदी: कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -