KL राहुल और अथिया की शादी पर अजय का रिएक्शन, दोस्त के लिए कही ये बात
KL राहुल और अथिया की शादी पर अजय का रिएक्शन, दोस्त के लिए कही ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों अपनी शादी को लेकर बहुत चर्चा में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो आज यानी 23 जनवरी को यह दोनों शादी के बंधन में बांध चुके है। बीते 2 दिनों से सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फॉर्म हाउस में अथिया और केएल राहुल की शादी के फंक्शन का आयोजन किया जा रहा था। आज बी-टाउन का यह कपल आखिरकार शादी के बंधन में बंधने वाला है। अब अथिया और केएल राहुल की शादी को लेकर एक्टर अजय देवगन ने रिएक्ट भी कर दिया है। 

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक पोस्ट करते हुए बोला है कि "मेरे प्रिय दोस्त सुनील शेट्टी और माना शेट्टी को बेटी अथिया और KL राहुल की शादी के लिए बहुत-बहुत बधाई। कपल को मेरी तरफ से सुखद शादीशुदा जिंदगी की शुभकामानाएं और अन्ना इस अवसर पर आपको मेरी तरफ से स्पेशल शाउटआउट।" अज देवगन के इस पोस्ट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी प्रदान कर रहे है।

 

इतने बजे सात फेरे लेंगे अथिया (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul):  खबरों का कहना है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल शाम के 4 बजे होने वाली है। यानी बी-टाउन का यह नया जोड़ा शाम के 4 बजे सात फेरे ले चुके है। जिसके उपरांत अथिया और केएल राहुल 6.30 बजे पैपराजी से मुलाकात करने वाले है। शादी से पहले हल्दी की रस्म की जाएगी। इस जानकारी के सामने आने के बाद अब फैंस में काफी खुशी है।

पठान के साथ रिलीज होने जा रहा सलमान की फिल्म का टीज़र

ऋचा चड्ढा के हाथ लगी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म

फ्रीडम फाइटर के रोल से लोगों का दिल जीतने आ रही सारा, रिलीज हुआ फिल्म का शानदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -