चुनाव प्रचार के दौरान अजय देवगन पर फेंकी चप्पल
चुनाव प्रचार के दौरान अजय देवगन पर फेंकी चप्पल
Share:

झाझा : अभी तक तो आपने नेताओं और मंत्रियों पर चप्पलें उछाले जाने की बातें सुनी होंगी लेकिन अब अभिनेताओं पर भी चप्पलें उछालने को लेकर बातें सामने आने लगी हैं। हाल ही में फिल्म अभिनेता अजय देवगन को बिहार में कुछ इस तरह की बातों का सामना करना पड़ा। दरअसल चुनावी प्रचार के दौरान अजय के साथ इस तरह का वाकया हुआ। भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट मांग रहे अजय को निहारने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसी दौरान एक ने फिल्म अभिनेता अजय देवगन की ओर चप्पल उछाल दी। झाझा में चुनावी प्रचार कर रहे स्टार अजय देवगन को जबरजस्त भीड़ का सामना करना पड़ा।

खुली जीप से भाजपा प्रत्याशी के साथ प्रचार कर रहे अजय की ओर चप्पल उछाले जाने के बाद पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लिया। हालांकि यह चप्पल अजय को लगी नहीं। पुलिस द्वारा चप्पल उछालने वाले की तलाश की जा रही है। झाझा के ही साथ अजय को बिहार के अन्य क्षेत्रों में भी प्रचार के दौरान भीड़ का सामना करना पड़ा। झाझा से अजय लखीसराय पहुंचे। जहां वे चुनाव प्रचार नहीं कर सके। 

लखीसरार में अधिक भीड़ हो जाने के कारण स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई। अजय को प्रचार किए बिना ही लौटना पड़ा। अजय देवगन को लखीसरार के बडहिया क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार सिन्हा के लिए रोड शो का आयोजन करना पड़ा। वहां उनकी झलक पाने के लिए भीड़ को नियंत्रित करना पड़ा। मगर भीड़ अनियंत्रित हो गई। पुलिस को यहां लाठीचार्ज करना पड़ा। 

इसके बाद अजय देवगन को हेलिकाॅप्टर से रवाना कर दिया गया। लखीसराय से भी पहले अजय देवगन प्रचार हेतु जमुई भी पहुंचे। जहां उन्हें निहारने के लिए बड़ी संख्या में मतदाता पहुंचे। यहां अजय ने रोड शो के दौरान बिहार की पृष्ठ भूमि से जुड़ी गंगाजल और सिंघम के डायलाॅग भी बोले। शिशवा गांव पहुंचने पर उनके काफिले पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। जिसके बाद बीजेपी व जेडीयू कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई। इसके बाद वे रोड शो अधूरा छोड़कर लौट आए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -