भोजपुरी एक्टर अजय यादव इन फिल्मों में जल्द आएंगे नज़र
भोजपुरी एक्टर अजय यादव इन फिल्मों में जल्द आएंगे नज़र
Share:

भोजपुरी लोक गायक व नायक अजय यादव ने भोजपुरी फिल्म राम मिलाये जोड़ी की अपार सफलता के बाद अब राजस्थानी सिनेमा में भी पदार्पण कर रहे हैं. अभी हाल ही में उनकी दो राजस्थानी फिल्म आटा साटा और जाजम का मुहूर्त एवं पोस्ट लांच जयपुर के लार्ड्स प्लाजा होटल में धूमधाम से किया गया. अंतरा डिजिटल मीडिया लिमिटेड द्वारा इन दोनों फिल्मों में अजय यादव और राजस्थानी अभिनेता श्रवण सागर धमाल मचाने वाले हैं. 

फिल्म रॉम कॉम सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज, रोमांस व कॉमेडी का होगा भरपूर मसाला

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म आटा साटा के निर्देशक निशांत भारद्वाज हैं, जिन्होंने कई हिंदी, पंजाबी, बुंदेलखंडी फिल्मों के अलावा चुनरी ओढ़ासी म्हारो बीर, टांको भिड़ग्यो और पगड़ी जैसी राजस्थानी फिल्मों का सफल निर्देशन किया है. फिल्म आटा साटा समाज की कुरीति पर आधारित है, जो मूलतः चंबल से सटे इलाकों में प्रचलित है. इस प्रथा के कारण न केवल लड़कियों की जिंदगी बर्बाद हो जाती है बल्कि कई हंसते खेलते घरों की खुशियां भी छिन जाती है. फिल्म का निर्माण अंतरा डिजिटल मीडिया लिमिटेड और आर्यन इंटरटेनमेंट बैनर के तले किया जा रहा है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की आगामी फिल्म राज महल का दर्शकों को है इंतजार, शूट की फोटो आई सामने

इसके अलावा बात करें दूसरी फिल्म जाजम की तो यह फिल्म निर्माता मनमोहन गुर्जर द्वारा लिखित एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसका निर्देशन विष्णु जैमन कर रहे हैं. यह फिल्म भारत की संस्कृति में फैली पड़ी जाजमों को समेटने का एक प्रयास है. फिल्म पगड़ी के निर्माता मनमोहन गुर्जर निर्माणाधीन इन दोनों फिल्म आटा साटा और जाजम के निर्माता हैं. इन दोनों फिल्म को लेकर लोक गायक व नायक अजय यादव से बात करने पर उन्होंने बताया कि दोनों फिल्मों को लेकर में बहुत उत्साहित हूँ. इस फिल्म में मेरा किरदार काफी चैलेंजिंग और पावरफुल है. फिल्म के निर्माता बहुत अच्छी फिल्म बना रहे हैं. उनके साथ काम करने का अलग अनुभव होगा.

बर्थडे स्पेशलः नेशनल अवार्ड से सम्मानित कीर्ति सुरेश इस वजह से हैं फैंस के बीच लोकप्रिय

भोजपूरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की छींक ने बिगाड़ा टिकटॉक वीडियो, यहाँ देखे

आम्रपाली दुबे ने एक्सेप्ट किया 'बाला' चैलेंज, फिर हुआ कुछ ऐसा, वीडियो वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -