इस फिल्म में साथ दिखेंगी जिम्मी-माही की जोड़ी

Aug 24 2018 03:31 PM
इस फिल्म में साथ दिखेंगी जिम्मी-माही की जोड़ी

अब तक दर्शक माही गिल और जिम्मी शेरगिल को फ़िल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर सीरीज़ में देख ही चुके हैं. यह अलग बात है कि हाल ही में प्रदर्शित तीसरे पार्ट को दर्शकों ने नकार दिया लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. निर्माता अजय सिंह अब इस जोड़ी को 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' में भुनाना चाहते हैं. लवली वर्ल्ड एंटरटेन्मेंट के बैनर तले बन रही फिल्म की कहानी उत्तर भारत के एक छोटे शहर की है जिसकी कहानी और चरित्रों को परदे पर जीवंत करेंगे निर्देशक मनोज झा. 

टीचर्स का 'बदतमीज दिल'...

निर्माता अजय सिंह कहते हैं कि कहानी प्यार और विचारों के टकराव की है. कहानी में प्रेम और संगीत के रंग भी हैं. मनोरंजन के साथ-साथ कहानी आज की व्यवस्था पर प्रश्न भी खड़ा करती है. इस कहानी में हमें परिवार दिखा, रिश्ते दिखे, मनोरंजन दिखा, अच्छाई-बुराई के बीच लड़ाई दिखी, रोमांस और संगीत दिखा और इन सब रंगों के साथ रिश्तोंं की जोर-आजमाइश दिखी. कहानी और टीम से  प्रभावित होकर 100 से भी ज्यादा कलाकार फिल्म से जुड़ते चले गए. 

रणबीर-आलिया की नई तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' में जिम्मी शेरगिल, माही गिल, सौरभ शुक्ला अहम हैं. परिणीति रॉय प्रकाश का हिंदी फिल्म से डेब्यू हो रहा है. चूंकि फिल्म की पृष्ठभूमि यूपी की है इसलिए अधिकांश शूटिंग 2 सितंबर से लखनउ में शुरू होगी. फिल्म में संगीत साजिद वाजिद का है जिन्होंने बॉलीवुड पर पहले से ही अपने हुनर का रंग चढ़ाया हुआ है. फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर हैं प्रिंस सिंह. 
 

बॉलीवुड अपडेट्स...

प्रियंका ने आखिर अपने दिवंगत पिता के जन्मदिवस पर जान्हवी कपूर को ही क्यों बुलाया ?

तो इस खास दिन करेंग निर्देशक 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज़

?