इस बार अजय ने फिल्म को होल्ड पर नहीं डाला......

May 28 2016 08:35 PM
इस बार अजय ने फिल्म को होल्ड पर नहीं डाला......

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'शिवाय' का नया टीजर पोस्टर रिलीज हो गया. इस पोस्टर को अभिनेता अजय देवगन ने सोशल मीडिया साइट्स ट्विटर पर जारी किया है. आपको बता दे की अजय देवगन की इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बुल्गारिया की बर्फीली वादियों में की है. बतौर निर्देशक अजय की यह दूसरी फिल्म है. रिलीज हुए पोस्टर में तूफानी बर्फ में हाथ में बर्फ से बना उल्टा त्रिशूल नजर आ रहा है. अजय देवगन 'शिवाय' के निर्देशक और नायक दोनों हैं। उन्होंने यह फिल्म सबसे पहले इरोज इंटरनेशनल स्टूडियो के साथ शुरू की थी। फिल्म के बड़े बजट के चलते ऐन शूटिंग से पहले निर्माता कंपनी इरोज ने अजय को फिल्म के लिए आवश्यक धनराशि देने से इंकार कर दिया था। ऐसे में देवगन ने कुछ महीनों के लिए फिल्म टाल दी थी। कुछ अंतराल के बाद दोबारा कॉन्ट्रैक्ट पर काम शुरू हुआ। इस बार इरोज ने करार किया कि वह अजय को फिल्म बनाने के लिए 100 करोड़ रुपए देगा।

इस राशि में प्रिंट व प्रचार का 20 करोड़ का खर्च शामिल नहीं था। नवंबर 2015 में शुरू हुई शूटिंग के लिए इरोज ने अजय को कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक 20 करोड़ की पहली किस्त दी। बड़े बजट की इस फिल्म की अजय ने मसूरी, बुल्गारिया, मुंबई वगैरह में शूटिंग शुरू की। जाहिर है रुपए-पैसे की जररूत हर रोज पड़नी थी, लेकिन इरोज ने पहली किस्त के बाद कोई धनराशि नहीं दी। इस बार अजय ने फिल्म को होल्ड पर नहीं डाला। अजय की इस फिल्म में दिलीप कुमार व सायरा बानो की नातिन सायेशा सहगल भी लीड रोल में नजर आएंगी. इससे पहले जारी हुए मोशन पोस्टर में अजय की बॉडी पर शिव का टैटू बना नजर आ रहा था. वह फिल्म में भगवान शिव से प्रेरित एक संरक्षक, पालक और विनाशक का किरदार निभाते नजर आएंगे. आपको बता दें कि 'शिवाय' दिवाली पर रिलीज होगी। 

बता दे कि अभिनेता सलमान खान की खोज रही सायशा की चाह है कि सबसे पहले उनकी फिल्म को सलमान खान देखें जिन्होंने उनको बॉलीवुड की नायिका बनाने में मदद की है। अब सुनने में आ रहा है कि अभिनेता अजय देवगन पिछले काफी समय से अपनी फिल्म 'शिवाय' में व्यस्त हैं। उनके लिए यह फिल्म इसलिए भी खास है, क्योंकि इसके निर्देशक भी वो खुद ही हैं. कंपनी पेन एंटरटेनमेंट की। पेन के डायरेक्टर जयंती लाल गढ़ा और देवगन के रिश्ते बेहद मजबूत हैं। जिसके चलते महज सात दिन में तय हुआ कि गढ़ा फिल्म में सह निर्माता होंगे और 50 फीसदी धनराशि वे फिल्म में लगाएंगे। इरोज शेष 50 फीसदी की राशि देकर पार्टनर रहेगा।